हैंड वर्क वाली जॉर्जेट साड़ी में गौहर खान ने दिखाए अपने जलवे, रेट सुनकर राज जायेंगे हैरान

बॉलीवुड हो या टीवी स्टार्स के महंगे शौक हर जगह नजर आते हैं। आज के समय में स्टार्स महंगे कपडे से लेकर महंगे जूते सैंडल तक पहनते हैं। कभी-कभी तो कीमत चौकाने वाली होती है। अब ऐसा ही कुछ किया है टीवी अदाकारा गौहर खान ने। वैसे गौहर का स्टाइल सेंस बेहतरीन है। बीती रात ही गौहर दिल्ली में एक इवेंट के लिए गई थीं। इस दौरान वह ब्रेथटेकिंग साड़ी वाले लुक में नजर आईं और उनका लुक ऐसा रहा कि कोई अपनी नजरे उनपर से हटा ही नहीं पाया।

इवेंट के लिए गौहर ने हाथों के वर्क वाली जॉर्जेट साड़ी कैरी की थी। उनकी साड़ी में फ्लोरल मोफिट्स थीं और साथ ही टेसेल्स आखिर में पल्लू के पास थे और बेहतरीन बॉर्डर था। उनकी इस साड़ी के साथ उन्होंने स्पाघेती स्ट्रैप आइवोरी एडजस्टेबल कोरसेट ब्लाउज कैरी किया। वैसे आप चाहे तो आप भी इस साड़ी को अपने वार्डरोब का हिस्सा बना सकती हैं। वैसे आप देख सकते हैं तस्वीरों में गौहर ने इस साड़ी के साथ कुंदन ड्रॉप चोकर कैरी किया जिसमें पिंक और ग्रीन कलर एड किया गया था। इसके अलावा उन्होंने मैचिंग ईयररिंग्स कैरी किए थे।

अब बात करें उनकी साड़ी के कीमत की तो गौहर की ये साड़ी होमग्राउन ब्रांड प्रेम्या की है, जो कि मनीषी ने डिजाइन की है। इस साड़ी के लिए आपको 66, 000 रुपये खर्च करने होंगे क्योंकि इसकी कीमत यही है। वैसे इस साड़ी में गौहर का अंदाज बेहतरीन रहा। वैसे गौहर इन दिनों अपने पति ज़ैद दरबार के साथ अधिक से अधिक समय बिताती हैं और अक्सर ही दोनों को साथ एन्जॉय करते हुए देखा जाता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com