'हवाएं...' बता रहीं कि अनुष्का के प्यार में पड़ गए शाहरुख खान

‘हवाएं…’ बता रहीं कि अनुष्का के प्यार में पड़ गए शाहरुख खान

शाहरुख़ ख़ान और अनुष्का शर्मा की फ़िल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ का नया सॉन्ग ‘हवाएं ….’ लाॅन्च हुआ। इस गाने में दोनों में सिजलिंग केमिस्ट्री नज़र आ रही है। सॉन्ग लाॅन्च के मौके पर भी एसआरके और अनुष्का के बीच कुछ ऐसी ही केमिस्ट्री दिखी।'हवाएं...' बता रहीं कि अनुष्का के प्यार में पड़ गए शाहरुख खान

शाहरुख़ ख़ान और अनुष्का शर्मा ने पिछले कई दिनों से लोगों को अपनी आने वाली फ़िल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के मिनी ट्रेलर्स दिखाए। फिर इन्होंने इस फ़िल्म के कुछ गाने भी रिलीज़ किए और फिर आया फ़िल्म का पूरा ट्रेलर।

नए गाने के लाॅन्च के लिए बुधवार को यह इवेंट रखा गया था और दोनों लीड स्टार इस इवेंट का हिस्सा थे। इम्तियाज़ अली द्वारा डायरेक्टेड ‘जब हैरी मेट सेजल’ 4 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है। इसमें शाहरुख़ पहली बार गाइड का किरदार निभा रहे हैं जो कहीं लॉस्ट हैं, जो अपने आपको ढूंढ रहे हैं। ट्रेलर में आपको हैरी के कई शेड्स दिखेंगे।

ग्रेजुएट्स के लिए छप्पर फाड़ कर भर्तियां, UPPCL में निकली 2600 से ज्यादा वैकेंसी

शाहरुख़ इस फ़िल्म में पंजाबी है और अनुष्का गुजराती। इसके अलावा भी इन दोनों की केमिस्ट्री ट्रेलर में गज़ब की दिख रही है। लड़ती-झगड़ती, हंसती-खेलती! फ़िल्म के गाने भी इस फ़िल्म को देखने का एक कारण हो सकते हैं।

अनुष्का शर्मा ने इस फ़िल्म में अपने किरदार के लिए गुजराती एक्सेंट अपनाया है और वो भी कमाल का। ट्रेलर में पेरिस का एफिल टाॅवर, प्राग, एम्स्टर्डम और भी कई ख़ूबसूरत नज़ारे हैं। ट्रेलर में मस्ती, मज़ाक, फन के अलावा एक इंटेंसिटी भी है जो हैरी और सेजल की यूनिक लव स्टोरी को दर्शाती है। ऐसा पहली बार हो रहा है कि किसी फ़िल्म में शाहरुख़ खुद हीरोइन से भाग रहे हैं। ट्रेलर में काफ़ी थ्रिल है जो इस फ़िल्म को देखने के लिए और ज्यादा एक्साइट कर रहा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com