हर मुस्लिम नागरिक इज्जत के साथ इस देश में रहता है और रहेगा: रवि शंकर प्रसाद

भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने सोमवार को दिल्ली में प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने शाहीन बाग में चल रहे विरोध प्रदर्शन को लेकर कहा कि यह विरोध नागरिकता कानून का विरोध नहीं है, ये नरेंद्र मोदी का विरोध है।
हमने बार-बार बताया कि नागरिकता संशोधन विधेयक किसी कि नागरिकता नहीं छिनता।इस देश का हर मुस्लिम नागरिक इज्जत के साथ इस देश में रहता है और रहेगा। लोगों के शांतिपूर्ण बहुमत को दबाने के लिए कुछ लोग शाहीन बाग में यह सब कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि यह शाहीन बाग का असली चेहरा है और देश के सामने इसे उजागर करना बहुत महत्वपूर्ण है। वहीं कांग्रेस और आप पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि इस मामले में राहुल गांधी और केजरीवाल, दोनों चुप हैं, लेकिन उनके लोग खूब बोल रहे हैं। मनीष सिसोदिया बोलते हैं कि हम शाहीन बाग के साथ हैं। कांग्रेस के दिग्विजय सिंह और मणिशंकर अय्यर वहां जाकर क्या-क्या बोले हैं वो आप जानते हैं

इसके साथ ही रवि शंकर प्रसाद ने यह भी कहा कि मैने सुना है भारतीय राजनीति में इन दिनों जिन्ना का आगमन फिर से हुआ है। मणिशंकर अय्यर अपनी सारी राय पाकिस्तान में रखते हैं। उनके दोस्त देश को विभाजित करते हैं और जिन्ना के बारे में बातें करते हैं।

उन्होंने कहा कि मैं कांग्रेस से साफ-साफ कह देना चाहता हूं कि अब देश का कोई बंटवारा नहीं होगा। अगर कोई ऐसा करेगा तो उसके खिलाफ शख्त कार्रवाई की जाएगी। जब पाकिस्तान बना तो वहां के अल्पसंख्यकों के साथ बुरा बर्ताव किया गया। मुझे खबर मिली है कि वहां कल ही एक हिंदू बेटी का अपहरण कर लिया गया है। इस बारे में वो क्या कहेंगे? ये शरणार्थी पाकिस्तान और अफगानिस्तान से जिस तरह भागे हैं, उसके पीछे एक दर्दनाक कहानी है।
प्रसाद ने कहा कि आजकल कांग्रेस के नेताओं का पाकिस्तान प्रेम बहुत कौतुहल का विषय बना हुआ है। उन्होंने कहा कि इन दिनों संविधान और अभिव्यक्ति की आजादी पर खूब चर्चा की जाती है। यह स्वतंत्रता कुछ विशिष्ट लोगों तक सीमित है क्या। उन्होंने कहा कि देशभर में चल रहे इन विरोधों से लाखों लोग परेशान हैं, लेकिन वे चुप हैं। उन्हें भी बोलने और अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का अधिकार है।
इसके बाद प्रसाद ने आप नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि केजरीवाल और मनीष सिसोदिया शाहीन बाग प्रदर्शनकारियों के साथ खड़े हैं। ये कैसा हिंदुस्तान हम बनाना चाहते हैं? ये कैसी दिल्ली हम बनाना चाहते हैं? दिल्ली में कुछ लोग होंगे जो टुकड़े-टुकड़े के नाम पर अपनी आवाज बुलंद करेंगे। क्या दिल्ली में ऐसे लोगों को जगह मिलनी चाहिए जो असम को भारत से काटने की बात करेंगे?

उन्होंने कहा कि वो लाखों लोग जिनके बच्चे स्कूल नहीं जा पा रहें, जो दफ्तर नहीं जा पा रहे हैं? जिनकी दुकाने बंद हैं उनकी शांत आवाज केजरीवाल और सिसोदिया को क्यों नहीं सुनाई देती? ये हैं बड़े सवाल।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com