हरियाणा: जेल में बंद राम रहीम की बिगड़ी तबीयत, रोहतक PGI में कराया गया भर्ती

हिसार: दो साध्वियों के साथ दुष्कर्म करने के मामले में रोहतक की सुनारिया जेल में कैद डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख राम रहीम की तबीयत बिगड़ गई है. पेट में दर्द की वजह से राम रहीम को PGI रोहतक लाया गया. आज सुबह लगभग 7 बजे राम रहीम को जेल से PGI में कड़ी सुरक्षा में लाया गया. बता दें कि राम रहीम को दूसरी बार पीजीआई लाया गया है.

बताया जा रहा है कि जिस वार्ड में बाबा राम रहीम को रखा गया है, वहां पर सुरक्षा के अतिरिक्त इंतज़ाम किए गए हैं और पुलिस उपाधीक्षक को सुरक्षा का जिम्मा सौंपा दिया गया है. अब जब तक राम रहीम का PGI में उपचार चलेगा, वहां पर सुरक्षा के भी सख्त इंतजाम रहने वाले हैं और पुलिस की मुस्तैदी भी देखने को मिल जाएगी. इससे पहले 12 मई को राम रहीम को कोरोना की आशंका के चलते कड़ी सुरक्षा के बीच रोहतक PGI में एडमिट कराया गया था. राम रहीम को PGI में लाने से पहले सुनारिया जेल से लेकर PGI तक चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया था.

बताया जा रहा है कि राम रहीम पहले से ही शुगर व बीपी के पीड़ित है और वे लगातार दवाइयां भी ले रहे हैं. ऐसे में जब राम रहीम द्वारा घबराहट की शिकायत की गई तो पुलिस प्रशासन ने उन्हें PGI में भर्ती करवाने का फैसला लिया. 12 मई की देर शाम तक राम रहीम के स्वास्थ्य की जांच चल रही थी और डॉक्टरों की विशेष टीम ने उनका उपचार किया था.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com