हरियाणवी एलबम में इंजीनियरिंग स्टूडेंट का जलवा

kabul-19हरियाणवी वीडियो अलबम में इंजीनियरिंग की छात्रा सौम्या राय का जादू जल्द देखने को मिलेगा। एनआइटी-5 में रहने वाली सौम्या को हरियाणवी अलबम बेवफा सनम में काम करने का मौका मिला है। हरियाणवी और पंजाबी अलबम बनाने वाले मशहूर निर्देशक सोनू कौशिक ने अपनी नए अलबम में सौम्या को मौका दिया है। इससे पहले सौम्या पंजाबी गानों की अलबम में भी काम कर चुकी है।

मैकेनिकल इंजीनियिंरग की पढ़ाई कर रही सौम्या को शुरू से ही डांस का शौक रहा है। मूलरूप से झारखंड की रहने वाली सौम्य बताती है कि उनके परिवार ने कभी भी उन्हें अलबम में काम करने से नहीं रोका, बल्कि आगे बढ़कर समर्थन किया। वह बताती हैं कि अलबम की शू¨टग दिल्ली के छतरपुर में हुई है। उनके अनुसार अलबम को पूरे प्रदेश में जारी किया जाएगा। इससे पहले सौम्या सेलफोन और जाट का प्यार नाम के अलबम में काम कर चुकी हैं।

 सौम्या के अनुसार उन्होंने अलबम के लिए 7 किलो वजन कम किया। उसको कड़ी मेहनत करनी पड़ी। वह बताती है कि अलबम में उनको अधिक मोटा नहीं दिखना था। शूटिंग से पहले उनका वजन 80 किलो था। उन्होंने कम करके 73 किलो किया। वह बताती हैं कि उनको हमेशा मां सुनैना राय से आगे बढ़ने की प्रेरणा मिली। सौम्या कहती हैं कि उनका सपना अब बड़े पर्दे पर काम करने का है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com