हमारी पार्टी के लोग अगर एकजुट होकर चुनाव लड़ें तो कोई माई का लाल हमें बिहार में हरा नहीं सकता: तेजस्वी यादव

पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा है कि एक समय में जिन्हें महंगाई डायन लगती थी आज वो भौजाई लगने लगी है. पिछले चुनाव में जिन्होंने नीतीश कुमार के डीएनए में खराबी बताई थी आज वो उन्हीं के सामने नतमस्तक हो गए हैं. लगता है नीतीश कुमार की आत्मा बंगाल की खाड़ी में डूब गई है.

तेजस्वी ने राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के स्थापना दिवस पर अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी पार्टी के लोग अगर एकजुट होकर चुनाव लड़ें तो कोई माई का लाल हमें हरा नहीं सकता है.

तेजस्वी ने राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि लालू यादव ने 90 के दशक में ना केवल पिछड़े हुए लोगों को आवाज दी बल्कि सामाजिक क्रांति के अगुवा भी बने. आज सभी लोगों को संसद में उनकी कमी खलती है. लालू एक विचार हैं आप उन्हें खत्म नहीं कर सकते.

उन्होंने जिस तरह का बलिदान दिया, अगर हमलोग उसका पांच प्रतिशत भी करने में कामयाब रहे तो कोई माई का लाल आरजेडी को आगे बढ़ने से रोक नहीं सकता.

तेजस्वी ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि नीतीश सरकार लोगों को जंगल राज की याद दिला रही है.

जो 30 साल पुरानी बात हो गई है. मैंने स्वीकार किया है कि अगर आरजेडी के 15 साल के शासनकाल में कोई गलती हुई है तो जनता मुझे माफ करे.

इसी वजह से हमलोग पिछले 15 सालों से सत्ता से दूर हैं हमलोग क्षमा प्रार्थी हैं. लेकिन क्या नीतीश अपने शासनकाल में हुए 55 घोटालों के लिए बिहार की जनता से माफी मांगेंगे? उन्हें थोड़ी भी शर्म आती है, जिन्होंने उनको डीएनए को लेकर गाली दी थी आज वो उन्हीं के सामने नतमस्तक हैं.

तेजस्वी ने कहा कि आरजेडी सिर्फ MY (मुस्लिम-यादव) की पार्टी नहीं है बल्कि A-Z यानी कि सभी की पार्टी है.

आरजेडी, 5 जुलाई यानी रविवार को अपना 24वां स्थापना दिवस मना रहा है. वहीं सत्ताधीन पार्टी जेडीयू (जनता दल यूनाइटेड) ने पोस्टर के जरिए उनके खिलाफ भ्रष्टाचार की लंबी लिस्ट जारी की है. जेडीयू ने उनकी पार्टी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए तेजस्वी द्वारा कथित तौर पर अर्जित की गई 24 संपत्तियों का खुलासा किया है. इतना ही नहीं उन्होंने तेजस्वी यादव को ‘फेलस्वी जादव’ नाम दिया है और पार्टी को राष्ट्रीय ‘जालसाज दल’.

जेडीयू ने पोस्टर के एक हिस्से में लिखा है कि धन कुबेर फेलस्वी के 24 संपत्ति का उद्भेदन (सामने लाना) तो अभी झांकी है, फिल्म अभी बाकी है. इस पोस्टर में दावा किया गया है कि किस तरीके से कथित तौर पर तेजस्वी यादव ने पटना के दानापुर, पटना, दिल्ली के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी, गोपालगंज के फुलवरिया आदि जगहों पर अवैध तरीके से जमीन अर्जित की है. कुल मिलाकर इस पोस्टर में तेजस्वी के कथित 24 संपत्ति के खुलासे का दावा किया गया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com