हमारी दिल्ली की जनता चुनाव में मोदी जी के साथ खड़ी: अमित शाह

चुनाव से पहले दिल्ली में लगातार विकास कार्यों का शिलान्यास और उद्घाटन देखा जा रहा है। इस कड़ी में आज देश के गृहमंत्री व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डीडीए द्वारा बनाए जाने वाले साइकिल ट्रैक का शिलान्यास किया। दिल्ली के तुग़लकाबाद में अमित शाह ने इसका शिलान्यास किया। इस परियोजना पर 550 करोड़ रुपये खर्च होने हैं। यह ट्रैक सिर्फ साइकिल और पैदल यात्रियों के लिए होगा।

अमित शाह ने केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा कि केजरीवाल जी आपके मन में भय है कि अगर आयुष्मान योजना दिल्ली में चालू हो गई तो दिल्ली की जनता और मोदी जी के बीच में जुड़ाव आ जाएगा। केजरीवाल जी मैं बता दूं कि आप गलत सोच रहे हो, जुड़ाव हो चुका है और दिल्ली की जनता मोदी जी के साथ है।

इस दौरान अपने संबोधन में अमित शाह ने दिल्ली की केजरीवाल सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा, ‘दिल्ली में AAP सरकार ने दिल्ली के गरीबों को सबसे ज्यादा नुकसान पहुंचाया है।केजरीवाल जी सिर्फ अपने राजनीतिक हितों के लिए आयुष्मान भारत योजना को लागू नहीं होने दे रहे हैं। पीपीएल को अब आप केजरीवाल जी के माध्यम से देख रहे हैं, AAP का MCD और लोकसभा चुनावों में सफाया हो गया था।’

इससे पहले दिल्ली साइकिल वॉक का शिलान्यास करते हुए उन्होंने कहा कि मुझे यकीन है कि जब साइकिल ट्रैक प्रभावी होगा और इसे योजना के अनुसार बनाया जाएगा, तो यह दिल्ली के प्रदूषण को 20% तक कम कर देगा।उन्होंने आगे कहा कि जब दिल्ली के ये नए रास्ते पर 50 लाख से ज्यादा यात्री जब साईकल पर जाते होंगे तो साईकल चलाना ही फैशन होने वाला है।

अमित शाह के द्वारा आज इसका शिलान्यास किया जाएगा इसके लिए तुग़लकाबाद में एक रैली भी आयोजित की गई है जिसको अमित शाह संबोधित करेंगे। इससे पहले यहां पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं जगह-जगह बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है। यह साइकिल ट्रैक विश्वस्तरीय होगा जो सिर्फ साइकिल और पैदल यात्रियों के लिए होगा। चुनाव से पहले इसे दिल्लीवासियों के लिए इसको बड़ा तोहफा माना जा रहा है। अमित शाह थोड़ी देर में पहुंचने वाले हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com