हंसी और ठहाकों के साथ-साथ एक प्रेरक संदेश भी दे रही है ‘शुभ मंगल सावधान’....

हंसी और ठहाकों के साथ-साथ एक प्रेरक संदेश भी दे रही है ‘शुभ मंगल सावधान’….

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना व भूमि पेडनेकर के दमदार अभिनय से सजी फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ जो आज देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. वैसे भी आयुष्मान खुराना की पूर्व में भी एक फिल्म अपना तहलका मचाने में कामयाब रही है जी हां हम बात कर रहे है फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ के बारे में जो के सिनेमाघरों में अपनी शानदार कमाई को अंजाम दे रही है. वैसे इस फिल्म में हमे आयुष्मान खुराना के साथ ही साथ राजकुमार राव व कृति सेनन भी अपने शानदार अभिनय के चलते नजर आ रहे है.हंसी और ठहाकों के साथ-साथ एक प्रेरक संदेश भी दे रही है ‘शुभ मंगल सावधान’....दुनिया के इस देश में हैं ‘चुड़ैलों का गांव’ जहाँ रहती है 1000 से ज्यादा चुड़ैल

वैसे भी देखा जाए तो अभी फ़िलहाल बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री  में इस समय देसी कहानियों का दौर चल रहा है. हर हफ्ते एक न एक ऐसी फिल्म आ रही है जो देसीपन के रंग में रंगी हैं और हमें असली भारत के करीब लेकर आती है. यह सफर अक्षय कुमार की ‘टॉयलेटः एक प्रेम कथा’से होते हुए ‘बरेली की बर्फी’, ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ से होता हुआ इस हफ्ते रिलीज हुई ‘शुभ मंगल सावधान’ तक आ गया है. महिलाओं के खुले में शौच से लेकर उत्तर प्रदेश के शूटर की कहानियों से होते हुए हम मर्दों वाली समस्या तक आ पहुंचे हैं.

एक बार फिर बॉलीवुड ने बहुत ही सिंपल चीजों के जरिये अच्छी कहानी पेश की है. एक ऐसी समस्या​ जिसके बारे में पुरुष बात करने के बारे में सोच भी नहीं सकते, उस पर फिल्म बना देना अच्छी ​शुरुआत है. हंसी-ठहाकों के साथ फिल्म संदेश देने में किसी हद तक कामयाब साबित होती है. तो आप भी आज ही देख आइये आयुष्मान व भूमि के दमदार अभिनय से सजी यह फिल्म.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com