स्वतंत्रता दिवस पर तोहफा दे रही जेट एयरवेज, कम पैसों में करें हवाई सफर

स्वतंत्रता दिवस पर तोहफा दे रही जेट एयरवेज, कम पैसों में करें हवाई सफर

त्यौहरों के मौसम में ग्राहकों को लुभाने के लिए नए नए ऑफरों की पेशकश कर रही है। हाल ही में खबर आई कि जेट एयरवेज एयरलाइंस ने अपने इकॉनमी क्लास के ग्राहकों को लुभाने के लिए किराए में 30 फीसदी की कटौती की है।स्वतंत्रता दिवस पर तोहफा दे रही जेट एयरवेज, कम पैसों में करें हवाई सफर
न सिर्फ इकॉनमी क्लास के लिए बल्कि प्रीमियर क्लास के ग्राहकों के लिए एयरलाइंस ने ऑफर निकाले हैं। प्रीमियम क्लास के ग्राहकों के किराए में 20 फीसदी की छूट दी जा रही है।
एयरलांइस कंपनी के अनुसार यह छुट 6 दिन के लिए है ही। यह छुट 11 अगस्त से शुरु हो रही है।

अभी अभी: अधिकारियों पर गिरी गाज, सीएम योगी ने किया सस्पेंड

इस दौरान कहा गया कि इस सेल के तहत खरीदे गए टिकटों पर घरेलू यात्रा 5 सितंबर से वैध होगी। आपको बता दें कि एयरलाइन के ऑफर्स के तहत खरीदे गए टिकट अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों के लिए 15 सितंबर से वैध होंगे।

इसमें कहा गया, यह छूट वन वे और र्टिन टिकट दोनों पर लागू होगी, जो कि 44 घरेलू गंतव्यों तथा 20 अंतर्राष्ट्रीयगंतव्यों के लिए उपलब्ध है।कंपनी की ओर से ग्राहकों को दिए जाने वाले ये ऑफर 15 अगस्त के ठीक पहले दिए जा रहे हैं।

कंपनी ने अपनी फ्रीडम टू फ्लाई ऑफर के तहत इकनॉमी क्लास वालों के लिए महज 799 जबकि प्रीमियम क्लास के ग्राहकों के लिए मात्र 2,099 रुपए के टिकटों की पेशकश की है।गौरतलब है कि इससे पहले जून में भी कंपनी की ओर से शानदार ऑफर पेश किए गये थे। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com