स्पा सेंटर में महिला के पैर दबाते-दबाते कर्मचारी दबाने लगा निजी अंग और फिर, जो हुआ..

हाल ही में एक अपराध का मामला चंडीगढ़, पंजाब शहर से सामने आया है. इस मामले में यहाँ के एक आईटी पार्क थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक नामी होटल में बेहद शर्मनाक घटना हुई है. जी हाँ, इस मामले में बताया जा रहा है कि होटल में ठहरी हुई ब्रिटेन की महिला होटल के स्‍पॉ सेंटर में फुट मसाज कराने गई थी और उस दौरान वहां मसाज कर रहे कर्मचारी ने उसे अपनी हवस का शिकार बना डाला. जी हाँ, इस घटना के बाद कर्मचारी वहां से फरार हो चुका है और अब पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ ब्रिटेन (यूनाईटेड किंगडम) की एक महिला अपने एक मित्र के साथ टूरिस्ट वीजा पर भारत आयी थी और दोनों पांच दिन पहले चंडीगढ़ आए थे जहाँ के आइटी पार्क क्षेत्र के एक होटल में दोनों ने रूम बुक किया और वहीं रुक गए.

उसके बाद घटना वाले दिन सुबह के वक्त महिला होटल में मौजूद स्पा में फुट मसाज कराने के लिए गई. वहां फुट मसाज करने वाले कर्मचारी ने इस दौरान पहले तो महिला के पैर दबाए और पैर दबाते-दबाते उसने महिला के निजी अंगों को दबाना शुरू कर दिया और छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी. इसके बाद जब महिला ने इसका विरोध किया तो उसने उसका मुँह दबा दिया और महिला को अपनी हवस का शिकार बना लिया. इस मामले में यह सब होने के बाद युवक वहां से फरार हो गया.

जी हाँ, वहीं इस मामले में वहां से किसी तरह निकलने के बाद महिला ने घटना की शिकायत होटल प्रबंधन और पुलिस को दी और सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने उस आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com