स्पा सेंटर में चल रहा था सेक्स रैकेट पुलिस ने छापा मारा और…

स्पा सेंटर्स और ब्यूटी पार्लर की आड़ में देह व्यापार किया जा रहा था और जैसे ही पुलिस को इस बात की भनक लगी उन्होंने वहां छापा मारा और वहां से 30 युवक युवतियों को गिरफ़्तार किया है. इस मामले में एक विदेशी युवती भी शामिल है और इस बात से पुलिस ने यह अंदाजा लगाया है कि इस सेक्स रैकेट में बाहरी लोग भी शामिल हैं.

वहीं इस मामले में बीते गुरुवार देर शाम पुलिस ने चूना भट्टी, भरत नगर और शिवाजी नगर के मसाज पार्लर पर छापा मारा. इस मामले में पुलिस ने बताया कि उन्हें बीते दिनों से लगातार सूचना मिल रही थी कि भोपाल शहर में मसाज और स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार चल रहा है और इस सूचना पर शाहपुरा, मिसरौद, हबीबगंज और चूना भट्टी थाना पुलिस की टीम तैयार की गई थी. वहीं इस मामले में एएसपी और सीएसपी सहित करीब 50 पुलिस वाले शामिल थे और सभी ने रैड डाली तो मामला सामने आया.

यहां पर रूपयों की जगह चलता है इंसान की टट्टी पेशाब और…

खबरों के अनुसार इस मामले में चूना भट्टी इलाके में 6 युवक और युवतियां मिले वहीं दूसरा छापा भरत नगर के हेवंस ब्यूटी पार्लर में मारा गया जहाँ भी दर्जन भर युवक-युवतियों को गिरफ़्त में लिया गया. वहीं तीसरा छापा शिवाजी नगर में एक स्पा सेंटर में मारा जहाँ आधा दर्जन युवक युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में मिले. फिलहाल पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com