‘स्त्री 2’ को मिल रही तारीफों के बीच हंसल मेहता ने बताई ये कमी

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर अभिनीत स्त्री 2 इस वक्त सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। ये हॉरर-कॉमडी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है, इस वजह से फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी पार कर लिया है। फिल्म को दर्शकों के अलावा फिल्म आलोचकों से भी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म को कई बड़ी हस्तियों से भी तारीफ मिल चुकी है, इस बीच अब मशहूर निर्देशक हंसल मेहता ने भी फिल्म की तारीफ की है।

हंसल मेहता ने ‘स्त्री 2’ को बताया मनोरंजक
हंसल मेहता ने फिल्म का पोस्टर साझा करते हुए अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इसकी तारीफ की है। उन्होंने लिखा, “क्या गजब फिल्म है, शानदार कॉमेडी। ये नई किस्त और भी ज्यादा मजेदार और जबरदस्त मनोरंजन से भरपूर है। अमर कौशिक और निरेन भट्ट ने एक जबरदस्त मनोरंजक बनाया है, जो राज और डीके की परिवार के साथ आनंद लेने वाली फिल्मों की लिस्ट को आगे बढ़ाती है।” उन्होंने मैडॉक फिल्म्स को इस बड़ी सफलता के लिए बधाई देते हुए कहा कि उन्होंने इस पूरे यूनिवर्स को बहुत मजबूती से समर्थन दिया है।

फिल्म संदेश देने में पहली किस्त जितनी प्रभावी नहीं’
मेहता फिल्म की स्टारकास्ट की तारीफ करते हुए आगे कहते हैं, ” खासकर, राजकुमार राव जो इस फिल्म की पागलपन भरी दुनिया में खुद को झोंक देते हैं। अभिषेक बनर्जी ने भी बहुत अच्छा काम किया है। पंकज त्रिपाठी और अपारशक्ति खुराना बेहतरी फॉर्म में हैं। श्रद्धा कपूर शानदार स्टारडम का प्रतीक हैं। ये फिल्म हो सकता है कि पहली किस्त की तरह संदेश देने में उतनी सटीक ना हो, लेकिन इसकी तारीफ करने और आनंद लेने के लिए इसमें बहुत कुछ है। इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है।”

‘वेदा’ और ‘खेल खेल में’ से हुई थी टक्कर
हंसल मेहता की तारीफ पर राजकुमार राव ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने लिखा, “लव यू सर। आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।” बताते चलें कि स्त्री 2 को बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की खेल खेल में और जॉन अब्राहम की वेदा से टक्कर मिली थी, लेकिन ये फिल्म इस टकराव की विजेता बनकर उभरी है। फिल्म ने अपने शुरुआती सप्ताहांत में 204 करोड़ रुपये से अधिक का कारोबार कर चुकी है। फिल्म ने रविवार को 58.20 करोड़ रुपये की कमाई की थी, जो फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन से अधिक है।

‘स्त्री’ का अगला भाग है फिल्म
बताते चलें कि ये फिल्म मैडॉक फिल्म्स के सुपरनैचुरल यूनिवर्स को आगे बढ़ाती है। ये फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘स्त्री’ का अगला भाग है। फिल्म में सभी पुराने कलाकारों ने अपनी भूमिका को आगे बढ़ाया है। फिल्म में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी, अपारशक्ति खुराना आदि कलाकार नजर आए हैं। फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com