‘स्त्री 2’ की सफलता पर तब्बू ने श्रद्धा को दिया ये महकता तोहफा!

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री 2’ को तब्बू ने बहुत प्यार दिया था। ‘स्त्री 2’ की सफलता के बाद तब्बू ने एक खूबसूरत सा तोहफा दिया था, जिसे पाकर श्रद्धा बहुत ही खुश हो गईं। आइए आपको बताते हैं क्या था वो तोहफा।

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री 2’ ने बॉक्स ऑफिस काफी अच्छी कमाई करते हुए सुर्खियां बटोरी हैं। फिल्म की सक्सेस से श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव के प्रशंसक बहुत ही खुश और उत्साहित हैं। श्रद्धा कपूर को फिल्म की सक्सेस पर प्रशंसकों और बॉलीवुड सितारों से ढेर सारी शुभकामनाएं मिली हैं। श्रद्धा ने बताया है कि उन्हें सबसे अच्छी शुभकामनाएं और गिफ्ट किसने दिया है।

तब्बू ने श्रद्धा की फिल्म की सराहना
श्रद्धा कपूर ने एनडीटीवी के एक कार्यक्रम में बताया कि स्त्री 2 की सक्सेस के साथ ही उन्हें कई तरह की तारीफें मिलीं। श्रद्धा ने कहा, ‘मुझे कई लोगों से फिल्म के लिए तारीफ मिली लेकिन तब्बू मैम से मेरी बहुत ही अच्छी बात हुई। उन्होंने मुझे बहुत ही स्पेशल फील कराया। वो एक ऐसी इंसान हैं, जो आपको बहुत ही गर्व के साथ जीना और अपनी चीजों को आत्मविश्वास के साथ देखना सिखाती हैं’।

तब्बू ने श्रद्धा के लिए भेजा अनोखा गिफ्ट
श्रद्धा कपूर ने बताया कि तब्बू ने श्रद्धा को सबसे अच्छा गिफ्ट दिया है। श्रद्धा ने कहा कि उनकी तब्बू से बहुत अच्छी और बहुत लंबी बात हुई। तब्बू ने इसके बाद उन्हें एक बढ़िया सा तोहफा देकर चौंका दिया। श्रद्धा ने बताया कि तब्बू ने उन्हें एक कस्टम परफ्यूम की बोतल जिस पर स्त्री लिखा हुआ था।

‘स्त्री 2’ कर रही है बॉक्स ऑफिस पर राज
‘स्त्री 2’ ने 2018 की हिट फिल्म ‘स्त्री’ की यह हॉरर-कॉमेडी सीक्वल अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्मों में से एक बन गई, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 800 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की। अमर कौशिक द्वारा निर्देशित इस फिल्म में मूल कलाकारों को फिर से साथ लाया गया। वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर ने बॉलीवुड में कई शानदार फिल्में दी हैं। श्रद्धा ने ‘आशिकी 2’, ‘एक विलेन’, ‘हाफ गर्लफ्रेंड’, ‘छिछोरे’, ‘एबीसीडी 2’, ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ और ‘तू झूठी मैं मक्कार’ शामिल हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com