‘स्टैच्यू ऑफ यूनिटी’ के पास दो आदिवासियों की पीट-पीटकर हत्या

गुजरात में दो आदिवासियों की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक चोरी के शक में छह मजदूरों ने बंधक बना आदिवासी युवकों को पीटा। इनमें से एक की मौके पर मौत हो गई और दूसरे ने अस्पताल में दम तोड़ा। हालांकि एक युवक ने मौत से पहले अपने बयान दर्ज करा दिए थे।

गुजरात के नर्मदा जिले के केवड़िया स्थित ‘स्टैच्यू ऑफ यूनिटी’ के पास दो आदिवासियों की पीट-पीटकर हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक निर्माणाधीन आदिवासी संग्रहालय स्थल पर चोरी के संदेह में छह श्रमिकों ने दो आदिवासियों की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या की है। एक पुलिस अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

एक मौके पर तो दूसरे ने अस्पताल में तोड़ा दम
नर्मदा के पुलिस अधीक्षक प्रशांत सुम्बे के मुताबिक वारदात छह अगस्त की रात की है। मृतकों की पहचान जयेश तड़वी और संजय तड़वी के रूप में हुई है। एसपी के मुताबिक छह मजदूरों ने केवड़िया निवासी जयेश और पास के गभान गांव के संजय को बंधक बनाकर पिटाई की। इससे जयेश की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं संजय ने गुरुवार की सुबह राजपीपला के सरकारी अस्पताल में दम तोड़ा।

मौत से पहले संजय ने क्या बताया?
संजय तड़वी ने मौत से पहले बयान दिया कि वह और जयेश खेत मजदूर थे। रात के समय निर्माण स्थल पर घुसे थे, ताकि कुछ धातु का टुकड़ा चुराकर बेच सकें। उन्हें पकड़ लिया गया। इसके बाद उनकी पिटाई की गई। एसपी ने बताया कि छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। भरूच सीट से भाजपा सांसद मनसुख वसावा ने कहा कि कंपनी पहले ही मृतकों के परिजनों को 20-20 लाख रुपये का भुगतान कर चुकी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com