स्टार पार्टियों में बिन बुलाए पहुंच रही ये हीरोइन, मेजबान भी हो रहे परेशान

इन दिनों एक्टर अर्जुन रामपाल काफी परेशान हैं सिर्फ वो ही नहीं बल्कि बाकी फिल्मी सितारे भी खासे परेशान हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि भला ऐसा क्यों ? दरअसल इनकी परेशानी की वजह है एक हीरोइन, जो बिन बुलाए मेहमान की तरह हर पार्टी में पहुंच जाती है और फिर मेजबानों के साथ -साथ बाकी एक्टरों को भी परेशान कर रही है।urvashi-rautela_1481260134

ये हीरोइन हैं उर्वशी रौतेला। क्यों चौंक गए ना? जानकारों की मानें तो उर्वशी को अकसर हर बॉलीवुड पार्टी में देखा गया है। लेकिन हद तो तब हो गई जब हाल ही में वो डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की बर्थडे पार्टी में ना बुलाए जाने पर भी पहुंच गईं। स्पॉटबॉय डॉट कॉम के अनुसार, उर्वशी को इन्वाइट नहीं किया गया था और इसलिए उनको पार्टी में देखकर ना सिर्फ खुद मनीष चौंक गए बल्कि पार्टी को होस्ट करने वाले करण जौहर भी हैरान रह गए। दोनों एक दूसरे से पूछते रहे कि उर्वशी को किसने इनवाइट किया।

उर्वशी बिन बुलाए पार्टी में पहुंची यहां तक तो ठीक था लेकिन सभी तब ज्यादा परेशान हो गए जब उन्होंने बाकी एक्टरों के साथ जबरदस्त सेल्फी लेनी शुरु कर दी। स्पॉटबॉय के मुताबिक, कुछ वक्त पहले इसी तरह की एक पार्टी के दौरान उर्वशी ने अर्जुन रामपाल को परेशान किया था। उर्वशी एक सेल्फी के लिए विनती करते हुए अर्जुन रामपाल के पास गईं और वो भी मान गए। लेकिन फिर उनको अहसास हुआ फोटो खिंचवाने के बाद भी उर्वशी उनका पीछा कर रही हैं। 

आखिरकार उर्वशी से पीछा छुड़ाने के लिए अर्जुन रामपाल को मजबूरन बाथरुम में शरण लेनी पड़ी और वो तब तक बाहर नहीं आए जब तक उर्वशी वहां से चली नहीं गईं। कुछ वक्त बाद अर्जुन रामपाल टॉयलेट से बाहर निकले और वहां उर्वशी को ना पाकर राहत की सांस ली।

ये वाकया काफी हैरान करने वाला है। हम भी सोचने को मजबूर हैं कि क्या वाकई उर्वशी ऐसा करती होंगी ? लेकिन अब इस पूरे मसले पर उर्वशी का क्या रिएक्शन होगा, ये तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com