स्कूल में नाम बदलकर क्यों जाया करती थीं कमल हासन की बेटी श्रुति, जानकर हो जायेंगे हैरान

साउथ के सुपरस्टार कमल हासन की बेटी श्रुति हासन फिल्म इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम बन चुकी हैं. अपने पिता की तरह वे भी काफी टैलेंटेड हैं. उन्होंने कई सारी भाषाओं में काम भी किया है. साउथ की वे बड़ी हीरोइन हैं. बॉलीवुड में भी उनकी कई सारी फिल्में आ चुकी हैं, हालांकि यहां उन्हें बड़ी सक्सेस नहीं मिली है. श्रुति हासन का जन्म 28 जनवरी, 1986 को हुआ था. 

आइए जन्मदिन के मौके पर जानते हैं श्रुति के जीवन से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें…

श्रुति हासन अपने पिता की तरह ही मल्टीटैलेंटेड हैं. एक एक्टर होने के साथ साथ वे एक मॉडल, सिंगर और म्यूजिक कंपोजर भी हैं. बचपन से ही श्रुति की दिलचस्पी संगीत में रही है. मात्र 6 साल की उम्र में उन्होंने पिता की फिल्म में एक गाना गाया था. उन्होंने पिता की फिल्म चाची 420 में भी कमल हासन के साथ पहली बार गाना गाया था.

श्रुति हासन एक राइटर भी हैं. 14 साल की उम्र से ही उन्होंने फिल्मों की स्क्रिप्ट लिखनी शुरू कर दी थी. इसके अलावा वे कई सारी भाषाएं भी जानती हैं. वे कुल 8 किस्म की भाषाएं बोल सकती हैं.

साल 2009 में उन्होंने लक फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके अलावा वे दिल तो बच्चा है जी, रमैया वस्तावैया, डीडे और गब्बर इज बैक जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. गब्बर इज बैक बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट थी. उनकी अगली फिल्म वेलकम बैक है.

श्रुति के स्कूल के दिनों की बात करें तो वे स्कूल में नाम बदल कर जाया करती थीं. वे नहीं चाहतीं थीं कि उनके दोस्तों को इस बात का पता चले कि वे एक सुपरस्टार की बेटी हैं. स्कूल में उन्होंने अपना नाम पूजा रामचंद्रन रखा था.

पर्सनल लाइफ की बात करें तो वे अपने बॉयफ्रेंड को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. उनके बॉयफ्रेंड का नाम Michael Corsale है. पिछले काफी समय से दोनों रिलेशनशिप में हैं. इंस्टाग्राम पर भी श्रुति अपने बॉयफ्रेंड संग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com