सोनम कपूर ने शेयर की अपने ब्रेकफास्ट स्मूदी की रेसेपी

हम सभी सुबह का नाश्ता करते हैं जो कुछ ना कुछ ख़ास होता है। वैसे हम सभी यही चाहते हैं कि हमारा ब्रेकफास्ट हेल्दी हो जिससे हम फिट रहे। इसी के साथ वह ऐसा भी होना चाहिए कि हमे पूरे दिन एनर्जी मिले। वैसे हम सभी में से ज्यादातर लोग अपनी बिजी लाइफस्टाइल के चलते सुबह का नाश्ता ढंग से नहीं कर पाते हैं। वैसे ऐसे लोगों को परेशान होने की जरूरत नहीं है। आज ऐसे लोगों के लिए हम लाये हैं हेल्दी स्मूदी रेसिपी।

जी दरसल स्मूदी सभी के लिए एक अच्छा ब्रेकफास्ट है इसमें कई तरह के न्यूट्रिएंट्स होते हैं। आप सभी को बता दें कि स्मूदी उन लोगों के लिए अच्छा ऑप्शन है जो अपने बिजी लाइफस्टाइल की वजह से ब्रेकफास्ट नहीं कर पाते हैं। जी दरअसल हाल ही में एक्ट्रेस सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी की है जो आप देख सकते हैं।

इस फोटो को शेयर कर सोनम ने रेसिपी भी शेयर की है। जी दरअसल सोनम ने यह तस्वीर फिल्म के सेट पर तैयार होते हुए शेयर की है इसमें वह स्मूदी पीती नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं सोनम ने रेसिपी शेयर करते हुए लिखा है, ‘एक चम्मच कोका पाउडर, 1।5 स्कूप डार्क चाकलेट न्यूट्रिशन पाउडर, 1 चम्मच इस्टेंट काफी और 300 मिली लीटर बादाम का दूध मिलाएं। इन सभी चीजों को एक साथ मिलाकर ग्राइड करें लें। आप चाहें तो इसके अलावा अलग तरह की स्मूदी भी बना सकते हैं जिसमें कई तरह के फ्रूट्स शामिल होते हैं।’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com