सैमसंग ले कर आ रहा है ये दमदार स्मार्टफोन, पढ़े डिटेल

Samsung Galaxy S23 Ultra में एक रिपोर्ट के अनुसार, 200-मेगापिक्सेल कैमरा के साथ आ सकता है। सैमसंग ने इस साल की शुरुआत में गैलेक्सी S22 सीरीज को लॉन्च किया और उम्मीद है कि अगले साल इसी समय गैलेक्सी S23 लाइनअप में पेश किया जाएगा। इस बीच, एक टिपस्टर का दावा है कि गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा क्वालकॉम की 3डी सोनिक मैक्स फिंगरप्रिंट स्कैनिंग तकनीक को भी स्पोर्ट कर सकता है। 

कोरिया आईटी न्यूज की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी एस23 सीरीज के एक स्मार्टफोन में 200 मेगापिक्सल का कैमरा लगाने की प्लानिंग बना रहा है। रिपोर्ट के अनुसार, गैलेक्सी S23 अल्ट्रा सीरीज में सेंसर से लैस होने वाला एकमात्र हैंडसेट हो सकता है, जिसमें दावा किया गया है कि सैमसंग के मोबाइल एक्सपीरियंस (एमएक्स) डिवीजन ने कंपनी के प्रमुख कैमरा पार्टनर्स को यह जानकारी दी है।

एक रिपोर्ट के अनुसार, कुछ फर्मों को सैमसंग ने 200-मेगापिक्सेल सेंसर के लिए पार्ट्स को बनाने के लिए कहा है। रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि अभी सिर्फ सैमसंग इलेक्ट्रो-मैकेनिक्स और सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स ही 200-मेगापिक्सेल कैमरों का प्रोडक्शन कर रहे हैं। सैमसंग ने आखिरी बार गैलेक्सी एस 20 अल्ट्रा पर 108-मेगापिक्सेल सेंसर की शुरुआत के साथ एक कैमरा अपग्रेड पेश किया था। बता दें कि गैलेक्सी S21 अल्ट्रा और गैलेक्सी S22 अल्ट्रा में 108-मेगापिक्सल का कैमरा भी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com