सैनिकों की मदद करने वाले लोगों के लिए अक्षय कुमार ने दिया प्रेरित करने वाला संदेश

अक्षय कुमार बॉलावुड के ऐसे एक्टर हैं जो सैनिकों और देश के प्रति अपने प्यार को जाहिर करने से हिचकते नहीं हैं। समय समय उनके देशप्रेम की झलक दिखाई देती रहती है। कई मौकों पर वो भारतीय सैनिकों के प्रति अपनी इज्जत को जताते रहते हैं। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एक्टर ने हाल ही में शहीदों की मदद के लिए एक मोबाइल ऐप भारत के वीर लॉन्च किया है। जिसके जरिए केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल और केंद्रीय अर्धसैनिक बलों के शहीदों के परिवार को लोग दान दे सकते हैं। अक्षय ने सैनिकों के परिवार की मदद करने वाले लोगों का धन्यवाद दिया है। उन्होंने ट्विट करते हुए लिखा- छोटा या बड़ा हर चीज मायने रखती है। यह देखकर बहुत खुश हूं कि आप http://bharatkeveer.gov.in पर अपना सहयोग दे रहे हैं। इसी तरह प्यार और सपोर्ट करते रहिए।

सैनिकों की मदद करने वाले लोगों के लिए अक्षय कुमार ने दिया प्रेरित करने वाला संदेश

इससे पहले अक्षय ने कहा था- हर कोई वर्दी में मौजूद दर्द झेलते उन लोगों से जुड़ना चाहता है। यह एक छोटा सा सपना था और इस सपने को पूरा करने के लिए, हमारी सरकार ने वाकई हमारी बहुत मदद की है। मैं सभी को हाथ जोड़ कर शुक्रिया करना चाहता हूं। मेरे पिता सेना में थे और मैं उनका बेटा हूं। मालूम हो कि अक्षय कुमार के दिमाग में यह विचार आतंकवाद पर बनी एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म देखते हुए आया। उन्होंने इवेंट में कहा- इस वेबसाइट को ठीक ढाई महीने में तैयार किया गया है।

View image on TwitterView image on Twitter

Follow

Akshay Kumar

 

@akshaykumar

Big or small, every bit matters. Happy to see so many of you contributing on http://bharatkeveer.gov.in  🙏🏻 Keep loving & supporting

  •  
  •  

    1,5751,575 Retweets

  •  

    7,7447,744 likes

 

करीब तीन महीने पहले आतंकवाद पर बनी एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म देखते हुए यह विचार मेरे दिमाग में आया था, जिसमें दिखाया गया था कि किस तरह से आतंकवाद के सरगना उन आतंकवादियों के परिवारों की आर्थिक तौर पर मदद करते हैं, जो कि आतंकवाद फैला रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह वहां अपने पिता के बेटे की तरह मौजूद हैं।

View image on Twitter

View image on Twitter

Follow

Akshay Kumar

 

@akshaykumar

Such an Honour to Garland the sacred soil of the Sardar Post on #ValourDay. Launching my dream, #BharatKeVeer as we speak!! Jai Hind

  •  
  •  

    3,2093,209 Retweets

  •  

    16,27416,274 likes

 

अक्षय बोले- हर कोई वर्दी में मौजूद दर्द झेलते उन लोगों से जुड़ना चाहता है। यह एक छोटा सा सपना था और इस सपने को पूरा करने के लिए, हमारी सरकार ने वाकई हमारी बहुत मदद की है। मैं सभी को हाथ जोड़ कर शुक्रिया करना चाहता हूं। मेरे पिता सेना में थे और मैं उनका बेटा हूं।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com