सैंडविच वाले जूतों के दीवाने हुए लोग; कीमत उड़ा देगी आपके भी होश

इन दिनों इंस्टाग्राम पर एक अलग सी ही हवा बह चली है. दरअसल सैंडविच जैसे दिखने वाले जूतों ने लोगों को यह सोचने पर मजबूर कर दिया है कि वे इन ‘सैंडविच जैसे जूतों’ के शौकीन हैं या नहीं, इसलिए लोग इसके बारे में खूब चर्चा कर रहे हैं. यह सैंडविच जैसी आकार के स्नीकर्स ऐसे बनाए गए हैं, कि ये बिल्कुल सैंडविच की तरह दिख रहे हैं. इसको इतना शानदार तरीके के बनाया गया है कि 3D शाकाहारी लेदर, लेट्यूस, चीज और प्याज की लेयर्स भी बखूबी दिखाई दे रही हैं.

2022 का फैशन ट्रेंड हैं ये जूते

डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार, नए जूतों की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की गई और अब लोग जूतों इन जूतों के दीवाने हो रहे हैं. इनको पहनने पर लोगों को ऐसा लगता है कि उन्होंने सैंडविच को पैरों पर पहन रखा है. इंस्टाग्राम पर फोटो देखकर कुछ यूजर्स का कहना है कि उन्होंने 2022 की फैशन एक्सेसरी में इन जूतों की जोड़ी को शामिल किया है.

लोगों के मन में कई सवाल

इन जूतों की कीमत £85 यानी करीब 8500 रुपये रखी गई है. इंस्टाग्राम पेज पर यह फोटो पोस्ट किए जाने के बाद, डॉल्स किल के 3.8 मिलियन फॉलोअर्स हो गए और उनके पास जूतों से रिलेटेड कई सवाल आ रहे हैं.

लोगों ने इसे पहनने की जताई इच्छा

एक यूजर ने कहा, ‘मैं सबवे में काम करता हूं और मैं इसे काम करने के लिए पहनूंगा. क्योंकि इससे काम के दौरान वाइब मैच करेगी.’ एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि ‘मैं इन जूतों को जरूर पहनूंगा, आपके पास जीने के लिए केवल एक ही जीवन होता है और इसलिए मैं इन्हें जरूर ट्राई करना चाहूंगा.’

कुछ लोगों ने की घोर निंदा

कुछ क्रिटिसाइज करने वाले लोगों का कहना है कि  कोई इसे कैसे बना सकता है. एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘इसे देखने के बाद तो सैंडविच खाने की इच्छा खत्म हो जाएगी.’ जबकि एक तीसरे यूजर ने इस ‘बुरा प्रयोग’ तक कह दिया. हालांकि लोग चाहे इसे पसंद करें यो क्रिटिसाइज करें लेकिन इसके बारे में चर्चा खूब हो रही है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com