सेलेना को अपने होमटाउन की सैर करवाते नजर आये वीकेंड

अभी कुछ वक्त पहले तक वीकेंड और सेलेना ने पेरिस में एक साथ बहुत ही यादगार वक्त गुजारा था। दोनों के प्यार में कोई कमी नहीं आयी है बस प्यार की जगह बदल गयी है और इस बार टोरंटो प्यार का नया शहर है. दुनिया के इस हिस्से में इस वक्त काफी ठंड रहती है लेकिन सेलेना गोमेज़ और द वीकेंड अपने रोमांटिक वेकेशन पर अपने प्यार से इस मौसम में भी गर्माहट पैदा कर रहे हैं.

इस एक्ट्रेस ने रेलवे ट्रेक पर मॉडलिंग करने की जान देकर चुकायी कीमतसेलेना को अपने होमटाउन की सैर करवाते नजर आये वीकेंडअपने ोरोमांस को बरकरार रखते हुए ये दोनों इस बार 1 9 मार्च को टोरंटो में रिपले एक्वैरियम पहुँच गए जहां वे रंगीन जेलिफ़िश को देखकर आनंद उठा रहे थे और टैंक के सामने कुछ कलात्मक फोटो भी खींच रहे थे। कुछ भाग्यशाली प्रशंसकों को भी इस दौरान इस क्यूट कपल को देखने का मौका मिल गया. लेकिन उन्होंने टोरंटो में सिर्फ एक्वेरियम ही नहीं देखा ब्लाक,ई कुछ दिनों पहले सेलेना और वीकेंड को एक रेस्ट्रो में रोमांटिक डिनर करते हुए भी देखा गया।

हैरी पॉटर की हीरोइन ने कहा- ‘फेमिनिज्म का मेरे ब्रेस्ट से क्या लेना-देना’

ये लव बर्ड्स रेस्तरां के पीछे एक प्राइवेट बूथ में बैठे थे जहां इन्होंने डिनर एन्जॉय किया। इसके अलावा भी वीकेंड सेलेना को कुछ विशेष सरप्राइज देने की खातिर उस गली तक ले गए जहां उनके एच एंड एम बिलबोर्ड पोस्ट किया गया था. अब आप सोच रहे होंगे की इस गली या सड़क में ऐसी क्या ख़ास बात थी जो वीकेंड सेलेना को वहाँ ले गए. दरअसल ये वही गली है जहां वीकेंड फेमस होने से पहले अपने दोस्तों के साथ अपना ज्यादा से ज्यादा समय बिताते थे और जहां उनका आज पोस्टर लगा हुआ है पहले दिन भर वो उसी कॉर्नर पर बैठे रहते थे. तो हुई न ये जगह उनके लिए बहुत ख़ास.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com