सेरेना विलियम्स बनीं मां, बेटी को दिया जन्म, इस बात को लेकर...

सेरेना विलियम्स बनीं मां, बेटी को दिया जन्म, इस बात को लेकर…

वॉशिंगटन। टेनिस कोर्ट पर अपने दमदार खेल के बूते दिलों पर राज करने वाली टेनिस सनसनी सेरेना विलियम्स पहली बार मां बनी हैं। सेरेना ने शुक्रवार को बेटी को जन्म दिया। उनके कोच पैट्रिक मोरातोग्लू ने टि्वट कर यह जानकारी दी।सेरेना विलियम्स बनीं मां, बेटी को दिया जन्म, इस बात को लेकर...अमेरिकी कमांडर ने रूस के दावे को बताया गलत, बोला-जिंदा है बगदादी…

35 साल की सेरेना की मंगनी रेडिट के को-फाउंडर एलेक्सिस ओहानियन से हुई है। इस साल जनवरी में ऑस्ट्रेलियन ओपन जीतने के बाद से सेरेना कोर्ट से दूर हैं। मगर प्रेग्नेंसी के दौरान भी सेरेना ने सोशल मीडिया पर टेनिस खेलते हुए अपने वीडियो पोस्ट किए थे।

सेरेना और उनके मंगेतर ने इस खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। मगर पहली बार सेरेना के मां बनने से उनके साथी खिलाड़ी और कोच काफी खुश हैं। सोशल मीडिया पर बधाई देने का दौर शुरू जारी है। उनके कोच पैट्रिक ने जल्द ही कोर्ट पर वापसी के लिए भी कहा।

वहीं दुनिया के तीसरे नंबर की खिलाड़ी गार्बिन मुर्गुजा ने इस पर चुटकी ली। उन्होंने सेरेना को बधाई देते हुए कहा कि शायद सेरेना की बेटी टेनिस नहीं खेले। वहीं साथी अमेरिकी खिलाड़ी भी सेरेना को बधाई दे रहे हैं।

सेरेना ने इसी साल अप्रैल में सोशल मीडिया पर सेल्फी वीडियो पोस्ट किया था। जिसके कैप्शन में उन्होंने बीस हफ्ते लिखा था। इसके बाद से ही उनके प्रेग्नेंट होने की अटकलें तेज हो गईं थीं। प्रेग्नेंसी के दौरान भी उनका खेल जबरदस्त रहा। दो महीने गर्भवती होने के बाद भी सेरेना ने ऑस्ट्रेलिया ओपन का खिताब इस साल जीता। वहीं सेरेना विलियम्स दुनिया की सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाली महिला एथलीट हैं।

सेरेना के लिए मां बनने के बाद टेनिस कोर्ट पर वापसी करना आसान नहीं होगा। क्योंकि 35 साल की उम्र में किसी महिला खिलाड़ी ने मां बनने के बाद अंतर्राष्ट्रीय टेनिस में वापसी नहीं की है। इससे पहले बेल्जियम की किम क्लास्टर्स ने टेनिस को अलविदा कहा था और बच्चा होने के बाद 26 साल की उम्र में टेनिस कोर्ट में वापसी की और तीन ग्रैंड स्लैम टाइटल्स अपने नाम कर तहलका मचा दिया था। वहीं ऑस्ट्रेलिया की एवोन काउले भी मां बनने के बाद कोर्ट में दोबारा वापसी कर चुकी हैं और ग्रैंड स्लैम खिताब भी जीते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com