सेक्स वर्कर बनने जा रही है बॉलीवुड की ये टॉप हीरोइन!

सेक्स वर्कर बनने जा रही है बॉलीवुड की ये हीरोइन। आपने सही सुना है बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस अब करने जा रही हैं बोल्ड सीन। इससे पहले की आप कुछ और सोचें हम आपको बता दें की ये टॉप एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि नील बट्टे सन्नाटा जैसी शानदार फिल्में देने वाली स्वरा भास्कर हैं। जो की अपनी अगली फिल्म में एक सेक्स वर्कर के किरदार में नज़र आएंगी। इस फिल्म में स्वरा का बेहद बोल्ड किरदार होगा । फिल्म की कहानी आदित्य कृरलानी की ‘टिकली एंड लक्ष्मी बॉम्ब’ पर आधारित होगी। सूत्रों की मानें तो फिल्म में स्वरा 22 साल की टिकली के किरदार में नजर आएंगी, वहीं लक्ष्मी का किरदार मराठी एक्ट्रेस विभावरी देशपांडे निभाएंगी। फिल्म पर जल्द ही काम शुरू किया जाएगा और यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी। इस फिल्म से आदित्य डायरेक्शन में डेब्यू करेंगे।

 

सेक्स वर्कर बनने जा रही है बॉलीवुड की ये हीरोइन!

स्वरा भास्कर खुद भी इस रोल को लेकर काफी उत्साहित हैं और उनका मानना है कि यह रोल निभाना काफी कठिन काम होगा। स्वरा भास्कर को हर रोल के लिए काफी तारीफ मिलती है।

जनवरी से रियल लोकेशन्स पर फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। सुचित्रा पिल्लई भी इस फिल्म का हिस्सा होंगी। वहीं फिल्म में अपने रोल के लिए स्वरा ने बताया,’आदित्य ने इस फिल्म के लिए मुझसे संपर्क किया और कहा इस बुक को पहले पढ़िए। जब मैंने इस किताब को पढ़ा तो मुझे पता चला कि वो अपने इस किताब पर जो फिल्म बनाने जा रहे हैं वो बिल्कुल सही है। ये अच्छी कहानी होगी और अच्छा रोल भी होगा। इस फिल्म के लिए दर्शकों को सेक्स वर्कस के बारे में काफी कुछ जानने को मिलेगा।’ सेक्स वर्कर का किरदार निभाना वाकई काफी कठिन होता है लेकिन इसमें कोई शक नहीं है कि स्वरा भास्कर इसमें भी बाकी फिल्मों की तरह जान डाल देंगी।

उनकी अगली फिल्म वीरे दी वेडिंग भी है जिसपर अभी काम चल रहा है। फिल्म में करीना कपूर और सोनम कपूर भी होंगी। करीना कपूर जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी और करीना इसमें अपने रियल बेबी बंप के साथ शूटिंग करेंगी।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com