ये ऐसी सेक्स पोजीशन जिनसे डरती हैं महिलाएं !

बेशक मर्दों की यह सोच रहती हो कि वे वैसे ही सेक्स करेंगे, जैसा उन्होंने पॉर्न मूवीज़ में देखा है।लेकिन सेक्स तभी एक्साइटिंग और मजेदार रहता है, जब दोनों पार्टनर ऐक्शन के दौरान कम्फर्टेबल हों। क्या आप जानते हैं कि सेक्स को लेकर कुछ बातें ऐसी हैं, जिन्हें लेकर महिलाएं कम्फर्टेबल नहीं होतीं?

ये ऐसी सेक्स पोजीशन जिनसे डरती हैं महिलाएं !

ख्याल रहे कि ज्यादातर महिलाएं सेक्स सिर्फ सेक्स के लिए नहीं करतीं और वे नहीं चाहतीं कि उन्हें मर्द सिर्फ अपनी प्यास बुझाने के लिए उन्हें यूज़ करें। महिलाओं के लिए सेक्स दरअसल प्यार का आउटकम होता है। वे चाहती हैं कि सेक्स में पैशन और रोमांस हो। इसलिए पुरुषों को अपनी पार्टनर को समझते हुए उन बातों से बचना चाहिए, जिनसे वे डरती हैं। जानिए, क्या हैं वे बातें…

1. ऐनल सेक्स

ये ऐसी सेक्स पोजीशन जिनसे डरती हैं महिलाएं !

ऐनल सेक्स रेग्युलर सेक्स के मुकाबले अलग तरह का प्लैज़र देता है और आजकल कपल्स में यह कॉमन भी होता जा रहा है। लेकिन आपको सलाह यही है कि आप इसे लेकर अपनी पार्टनर को मजबूर न करें। ऐसा न हो कि आप एकदम से ही ऐक्शन के दौरान ऐसा करने लग जाएं। बहुत सी महिलाओं को ऐनल सेक्स अच्छा नहीं लगता। इसलिए पुरुषों को यह जानना चाहिए वे बिस्तर पर जिस किसी के साथ हैं, उसे यह पसंद है या नहीं। अगर इस मालमे में आपकी पार्टनर का पिछला या पहला एक्सपीरियंस खराब हुआ, तो वह दोबारा ऐसा कभी नहीं करना चाहेगी।

2. ओरल सेक्स 

ये ऐसी सेक्स पोजीशन जिनसे डरती हैं महिलाएं !

खासतौर पर आप अपनी फीमेल पार्टनर को कभी भी ओरल सेक्स के लिए फोर्स न करें। हो सकता है कि वह एकदम से ऐसा न कर पाए। फ्लेवर्ड कॉन्डम्स इसीलिए बने हैं। आप उन्हें समझाकर ऐसा करें, लेकिन जबरदस्ती बिल्कुल न करें।

3. प्रेगनेंट होने का डर

ये ऐसी सेक्स पोजीशन जिनसे डरती हैं महिलाएं !

साथ ही महिलाओं को बार-बार बर्थ कंट्रोल पिल्स लेना और प्रेग्नेंसी टेस्ट करना भी पसंद नहीं होता। इसलिए कभी भी फीमेल पार्टनर के साथ उसकी सहमति के बिना अनप्रॉटेक्टेड सेक्स नहीं करना चाहिए। अगर आप ऐसा करेंगे तो ऐक्शन के दौरान वह टेंशन में ही रहेगी और इन्जॉय नहीं कर पाएगी।

4. एक्स्ट्रीम सेक्स

इससे पहले की आप ज्यादा ही प्रैक्टिकल करने लगें, अपने पार्टनर को समझिए तो सही। सेक्स टॉएज यूज करना, आंखों पर रिबन और हाथों को रस्सियों से बांधना और डर्टी बातें करना मजेदार तो होता है, लेकिन नए पार्टनर के साथ नहीं। आप पहली बार ही नई पार्टनर के साथ ऐसा करने लग जाएंगो तो वह बुरी तरह से डर जाएगी। इसलिए पॉर्न स्टार बनने की कोई जरूरत नहीं।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com