सुहागरात से पहले ही दुल्हन ने दिया बच्चे को जन्म, उसके बाद पति ने जो किया..

आज कल लोग शादी जैसे पवित्र और जिंदगी भर के रिश्ते को मजाक समझ लेते हैं और लड़की-लड़की के अलावा पूरे परिवार और समाज को शर्म झुका देते हैं. इसलिए शायद इस रिश्ते को जोड़ते वक्त बहुत ज्यादा देखभाल और छानबीन की जाती है ताकि शादी के बाद किसी जिंदगी खराब न हो लेकिन आज के समय में लोग खुली आंखों धूल झोकने पर भी नहीं डरते हैं ऐसा ही मामला मुसलिम समाज की शादी का आया है जहां लड़का बहुत ही बेसब्री से इंतजार करते हुए अपनी दुल्हन को शादी कर घर लाता है और जैसे ही दूल्हा सुहागरात बनाने के लिए कमरे में आता है तो दुल्हन को बिस्तर बच्चों को जन्म देते देखता है आगे का पूरा मामला जानकर आपके भी पैरो तले जमीन खिसक जायेगी.

ये हैरान करने वाली खबर कुछ दिन पहले आई थी. दरअसल यूपी के उन्नाव शहर में दूल्हा अपनी दुल्हन को घर लाता है. ससुराल पहुंचते ही दुल्हन को प्रसव पीड़ा होने लगती है आसपास बैठे लोग घबरा जाते हैं. मेहमान जब तक इस समस्या को समझ पाते कि तब तक बहुत देर हो चुकी थी दुल्हन ने देखते ही देखते लड़के को जन्म दे दिया.
ये घटना वाकई में दोनों परिवार के लिए बहुत बड़ी घटना थी घर की इज्जत को देखते हुए ससुर शर्म से लाल हो गया और दुख के मारे जमीन पर ही बेहोश होकर गिर गया.
नई नवेली दुल्हन के साथ ऐसा कांड देखते हुए पति के पैरो तले जमीन खिसक गई और तुरंत कोतवाली जाकर लड़की और ससुर के खिलाफ धोखधड़ी का केस दर्ज करवाया. लड़के का कहना है कि  घरवालों को इसके बारे में सबकुछ पता रहा होगा, लेकिन हम लोगों को अंधेरे में रखा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com