सुहागरात में जेठ ने किया सामूहिक दुष्कर्म, शिकायत पर पति ने दिया तीन तलाक
सुहागरात में जेठ ने किया सामूहिक दुष्कर्म, शिकायत पर पति ने दिया तीन तलाक

सुहागरात में जेठ ने किया सामूहिक दुष्कर्म, शिकायत पर पति ने दिया तीन तलाक

बुलंदशहर। निकाह के बाद जीवन को अगले मोड़ पर ले जाने के सपने देख रही एक युवती को बेहद कड़वा अनुभव हुआ। बुलंदशहर में सुहाग सेज पर नव विवाहिता के साथ पति के बड़े भाई और उसके दोस्त ने पहले सामूहिक दुष्कर्म कर वीडियो बनाया और जब विवाहिता ने मामले की शिकायत अपने पति से की तो उसने तीन बार तलाक कहकर अपने घर से बाहर निकाल दिया। सुहागरात में जेठ ने किया सामूहिक दुष्कर्म, शिकायत पर पति ने दिया तीन तलाक

हाथों पर लगी मेंहदी अभी पूरी तरह से सुखी भी नहीं हैं। इस विवाहिता की जिंदगी निकाह के 24 घंटे बाद ही तीन तलाक ने तबाह कर डाली। विवाहिता ने सुहाग सेज पर जेठ और और उसके दोस्त के सामूहिक दुष्कर्म के बाद वीडियो बनाने की शिकायत अपने पति राशिद से कर दी। इसके बाद पति का असली चेहरा उसके सामने आया। बुलंदशहर के कोतवाली देहात क्षेत्र में रहने वाली युवती का निकाह उसी जिले के ही राशिद से एक दिसंबर को हुआ था।

आरोप है कि दो दिसम्बर की रात को जब नव विवाहिता लाल जोड़े में सुहाग सेज पर थी तब उसका जेठ राकिब अपने दोस्त से साथ कमरे में घुस आया और दोनों ने बारी-बारी से रेप कर उसका वीडियों बना डाला। शादी की अगली रात को उसके कमरे में जेठ राकिब व उसका दोस्त घुस आए और चाकू की नोंक पर दोनों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। रेप के बाद दोनों ने धमकी दी कि इस बारे में किसी को बताया तो वीडियो सोशल मीडिया पर चंद रोज में अपलोड कर दिया जाएगा। 

पीडि़ता ने जब सारी आपबीती अपने पति राशिद को बताई तो उसका जवाब सुनकर वह दंग रह गई। शिकायत करने पर पति बोला कि उसने निकाह भाई के लिए किया है। उसका तो निकाह पहले से हो रखा है। उसने मायके में शिकायत करने की बात कही तो पति ने उससे मारपीट की और तीन तलाक बोलकर घर से निकाल दिया।  पीडि़ता अब तीन बार तलाक कहकर मुस्लिम महिलाओं की जिंदगी तबाह करने वालों को सख्त सजा देने के लिए गुहार लगा रही है। इस मामले में फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एसएसपी के आदेश पर नगर कोतवाली पुलिस ने पति, जेठ व एक अन्य पर मुकदमा दर्ज कर लिया। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com