सुहागरात पर संबंध बनाने जा रहे थे पति-पत्नी तभी अचानक महिला को दिखा कुछ ऐसा उड़ गए होश…

आज हम आपको सुहागरात से जुड़ी एक ऐसी खबर बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे शादी की पहली ही रात पति-पत्नी के लिए बहुत अहम होती है। इसी दिन से दोनों के बीच प्यार का रिश्ता और भी ज्यादा मजबूत हो जाता है। आज हम आपको सुहागरात से जुड़ी एक ऐसी खबर बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। हाल ही में एक अमेरिकन महिला ने रेडिट नाम की एक वेबसाइट पर अपनी शादी से जुड़ा एक ऐसा खुलासा किया जिसे पढ़ कर सब दंग रह गए। महिला ने बताया की उसने 6 महीने तक एक लड़के को डेट किया और फिर उसके साथ सगाई कर ली।

सगाई के 6 महीने बाद उन दोनों ने शादी भी कर ली, लेकिन शादी से पहले इस एक साल के रिलेशनशिप में उन दोनों के बीच कभी भी शारीरिक संबंध नहीं बनाया था।

महिला ने बताया कि उसका पति खुद को पुराने ख्यालों वाला बताता था और शादी से पहले शारीरिक संबंध को गलत मानता था। उसने कई बार कोशिश की, लेकिन हर बार उसका ब्वॉयफ्रेंड उसे ऐसा करने से मना कर देता था।

जब दोनों की शादी हो गई और दोनों हनीमून पर गए, तब महिला को पता चला कि उसके पति के प्राइवेट पार्ट में एक समस्या है जीस वजह से वो हमेशा शारीरिक संबंध बनाने से कतराता था।

महिला का कहना है कि बाद में उसके पति को उसके सोशल मीडिया पोस्ट के बारे में भी पता चल गया और वो उससे तलाक मांगने लगा। साथ ही उस शख्स ने अपनी ही पत्नी पर केस करने की भी धमकी दी।

जब महिला ने अपने पति से पूछा की उसने शादी से पेहले उसे ये बात क्यों नहीं बतायी तो उसने जवाब दिया कि वो उसे खोना नहीं चाहता था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com