सुशांत केस: अब NCP चीफ शरद पवार ने CBI पर करारा तंज कसा

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) एक्शन में है. इस बीच राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) चीफ शरद पवार ने सीबीआई जांच पर तंज कसते हुए कहा कि कहीं इसका भी हाल नरेंद्र दाभोलकर मर्डर केस की तरह न हो जाए, जो अभी तक नहीं सुलझा है.

पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा, ‘मुझे यकीन है कि महाराष्ट्र सरकार सुशांत सिंह राजपूत के मामले को सीबीआई को सौंपने और जांच प्रक्रिया में पूरी तरह से सहयोग करने के उच्चतम न्यायालय के फैसले का सम्मान करेगी.’

सीबीआई जांच पर तंज कसते हुए एनसीपी चीफ शरद पवार ने कहा, ‘मुझे उम्मीद है कि जांच आगे नहीं बढ़ेगी, जैसा कि डॉ. नरेंद्र दाभोलकर की हत्या के मामले में भी किया गया था, जिसकी जांच 2014 में सीबीआई ने शुरू की थी और जो अभी भी अनसुलझी है.’

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद अब ये बात तो पक्की हो चुकी है कि सुशांत केस की जांच संपूर्ण तरीके से सीबीआई करेगी. आज सीबीआई एक अहम बैठक करने वाली है, जिसमें जांच को आगे कैसे बढ़ाया जाए, इसपर रणनीति तैयार होगी. इस बैठक में सीबीआई ये तय करेगी कि सुशांत केस की जांच कब से शुरु करनी है.

साथ ही ये भी तय होगा कि केस की छानबीन के लिए गठित सीबीआई की एसआईटी मुंबई कब जाएगी. मुंबई जाने वाली टीम में कितने और कौन लोग शामिल होंगे. इस पर भी मीटिंग में चर्चा होने की जानकारी है. मुंबई में सीबीआई टीम के पहुंचने के बाद औपचारिक तौर पर मुंबई पुलिस से केस ट्रांसफर होगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com