सुशांत केदारनाथ की शूटिंग के समय से गांजा का सेवन करते थे: रिया चक्रवर्ती

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की मुख्य आरोपी अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने गुरुवार को खुलकर अपनी बात रखी। उन्होंने अलग-अलग दिए साक्षात्कार में अपने ऊपर लगे आरोपों पर सफाई दी।

रिया ने कहा कि सुशांत खुद पर लग रहे मी टू के आरोपों से बहुत दुखी थे। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि 2018 में ‘दिल बेचारा’ फिल्म की शूटिंग के दौरान सुशांत ने अपनी सह-कलाकार संजना सांघी के साथ दुर्व्यवहार किया। इन आरोपों का सुशांत की मानसिक सेहत पर प्रभाव पड़ा और वे दबाव में रहने लगे।

हालांकि बाद में ये आरोप वापस ले लिए गए थे। रिया ने कहा कि सुशांत इस तरह के व्यक्ति नहीं थे लेकिन संजना उन्हें बख्शने को तैयार नहीं थीं। रिया के अलावा सुशांत अवार्ड्स में नामित न होने को लेकर भी परेशान रहते थे जबकि उनकी फिल्मों की तारीफ होती थी। अवार्ड्स न मिलने के बावजूद उनकी फिल्मों ने पैसा कमाया क्योंकि वे बेहतरीन कलाकार थे।

रिया के अनुसार सुशांत को अपने काम का नोटिस न होना अखरता था। फिर उन्हें लगा कि संजना सांघी वाले मामले में घसीटा जाएगा तो चीजों को कैसे संभाला जाएगा। इसके अलावा रिया ने दावा किया कि सुशांत केदारनाथ की शूटिंग के समय से या उससे पहले से गांजा लेते थे।

रिया ने बताया कि उनकी और सुशांत की पहली मुलाकात 2013 में यशराज प्रोडक्शंस के ऑफिस में हुई थी। इसके बाद वे पर्टियों और ईवेंट्स में मिले। पहली बार हमने रोहिणी अय्यर की पार्टी में आराम से बात की। सुशांत ने बताया कि वो पहली बार में मुझसे प्यार करने लगे थे। मुझे क्या पता था कि आई लव यू की सजा ऐसी काटनी पड़ेगी।

पिछले दिनों रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की वाट्सएप चैट वायरल हुई थीं। रिया ने आठ जून 2020 को सुशांत का घर छोड़ दिया था। सुशांत सिंह राजपूत का घर छोड़ने के बाद रिया ने महेश भट्ट से बातचीत की थी। उन्होंने कहा कि भट्ट सर मेरे पिता जैसे हैं

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com