सुशांत की मां के गुजर जाने के बाद वह अपनी बहनों के जायदा करीब हो गया था: डॉक्टर सुजैन वॉकर

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की वजह क्या है? क्या उन्होंने खुद ही अपनी जान ले ली, या फिर उनकी हत्या की गई थी इस राज से पर्दाफाश होना अभी बाकी है.

हालांकि इसी दौरान सुशांत का इलाज करने वाली डॉक्टर सुजैन वॉकर का मुंबई पुलिस को दिया बयान सामने आया है जो सुशांत की मौत से पहले की उनकी मानसिक स्थिति और एक्टर की मौत की वजह से बारे में डॉक्टर का अनुमान बताता है.

सुशांत सिंह राजपूत का इलाज कर रही डॉक्टर सुजैन वॉकर का बयान जो उन्होंने मुंबई पुलिस को दिया था. मीडिया के पास 59 वर्षीय डॉक्टर सुजैन का वो बयान है जो उन्होंने 16 जुलाइ को मुंबई पुलिस को दिया था.

अक्टूबर और नवंबर के बीच सुशांत सिंह राजपूत की तबीयत बुरी तरह बिगड़ गई थी. रिया ने बताया था कि सुशांत को आत्महत्या करने के विचार आया करते थे. 1 से 10 में अगर सुशांत की तबियत की बात करें तो ये 9 से 10 के आसपास पहुंच गई थी. सुशांत ने डॉक्टर वॉकर को बताया था कि वह बचपन में शर्मीला था इसलिए उसे बहुत कुछ फेस करना पड़ा था.

सुशांत ने वॉकर को बताया कि उनकी मां की जान पैनिक अटैक के चलते गई और वह अपनी मां के काफी करीब था. वह अपने पिता के उतना करीब नहीं था. अपनी मां के गुजर जाने के बाद वह अपनी बहनों के करीब हो गया था.

एक बात तो साफ है कि वह बायपोलर डिसऑर्डर से जूझ रहा था. वॉकर ने अपने बयान में बताया कि सुशांत अपनी बीमारी के बारे में जानता तो था पर वह उसे स्वीकार नहीं कर पा रहा था.

वह दवाइयां और इसका उपचार नहीं ले रहा था. ट्रीटमेंट के दौरान वह कई बार रोने लगता था. वह रोने के दौरान अपने ही बारे में काफी निगेटिव महसूस करने लगता था.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com