सुप्रीम कोर्ट के नोटिस का राहुल गांधी ने दिया ये जवाब, चौकीदार चोर है…

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी  ने राफेल मुद्दे पर अदालत की अवमानना मामले में सुप्रीम कोर्ट की तरफ से जारी नोटिस पर सोमवार को अपना जवाब दाखिल किया। जवाब में राहुल ने अपने बयान पर खेद जताया है लेकिन इसके साथ ही भारतीय जनता पार्टी को फिर से घेर है। हलफनामा दाखिल कर अपने जवाब में राहुल ने कहा कि वह राजनीतिक मामले में कोर्ट को बीच में नहीं लाना चाहते लेकिन बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी अदालत की अवमानना के बहाने से राजनीति कर रही हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर सुप्रीम कोर्ट के आदेश की अवमानना करने का आरोप है। सुप्रीम कोर्ट में ‘राफेल मामले’ पर पुनर्विचार याचिका स्वीकारने के बाद राहुल ने अपने एक बयान में कहा था कि सुप्रीम कोर्ट ने भी ये मान लिया है कि ‘चौकीदार चोर है’ जिसके बाद बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी ने उनके खिलाफ याचिका दाखिल की थी। कोर्ट ने राहुल की टिप्पणी ‘चौकीदार चोर है’ को लेकर उनके खिलाफ 23 अप्रैल को आपराधिक अवमानना का नोटिस जारी किया था।

राहुल ने कहा, उनका मकसद सुप्रीम कोर्ट की अवमानना करना नहीं था लेकिन बीजेपी भी सुप्रीम कोर्ट के फैसले को राफेल मामले में क्लीन चिट बनाकर बाहर फायदा उठा रही है। इसलिए मीनाक्षी लेखी की याचिका जुर्माने के साथ खारिज की जाए। बीजेपी कोर्ट का इस्तेमाल राजनीतिक प्रचार के लिए कर रही है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com