सुनील ग्रोवर ने कहा: इंसानों को इंसान समझो, कपिल ने कहा: मुझे अक्ल आ गई

कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के बीच हुई लड़ाई अब खुल कर दुनिया के सामने आ गई है. पहले तो कल रात को कपिल शर्मा ने ट्विटर पर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर से माफी मांगी. कपिल शर्मा ने ट्विटर पर कहा कि, ‘सुनील पाजी आप दुखी हुए है तो मुझे माफ कीजिएगा. आप जानते हैं मैं आपसे कितना प्यार करता हूं. इस घटना से मैं भी दुखी हूं.’ कपिल शर्मा के ट्वीट के बाद अब आज सुबह सुनील ग्रोवर ने भी ट्वीटर पर कपिल शर्मा को जवाब देते हुए कहा कि, “हां पाजी, यह सही है कि आपकी इस हरकत से मुझे बहुत दुख पहुंचा है. आपके साथ काम करके बहुत कुछ सीखने को मिला. लेकिन आपको एक सलाह देना चाहूंगा कि इंसानों को इंसानों जैसी इज्जत देना सीख लें.”

सातवें आसमान पर मनवीर, जानें बॉलीवुड चुनेंगे या टीवी शोज में करेंगे एंट्री
सुनील ग्रोवर ने कहा: इंसानों को इंसान समझो, कपिल ने कहा: मुझे अक्ल आ गईआगे सुनील ग्रोवर ने लिखा कि, यह सच है कि हर कोई आपकी तरह सफलता नहीं पा सकता और न ही हर किसी में आपके जितना टैलेंट होता है. अगर होता, तो आपकी वैल्यू कौन करता. इसलिए दूसरों की मौजूदगी की कद्र करना सीखें. अगर आपकी किसी गलत बात पर आपको दुरुस्त करता है तो उसे गाली न दें. कम से कम उन लोगों के सामने, खासतौर पर महिलाओं के आगे अभद्र भाषा के प्रयोग से बचें, जिनका आपके स्टारडम से कुछ लेना-देना नहीं है.

”मैंने शॉर्ट्स पहना था उसने मुझे गलत तरीके से छुआ और फिर…”

सुनील ग्रोवर ने कहा कि मैं इस बात का शुक्रगुजार हूँ कि आपने मुझे इस बात का एहसास करवाया कि यह आपका शो है और आप जब चाहें, जिसे चाहें इससे बाहर कर सकते हैं. आप कॉमेडी के बादशाह हो, लेकिन आप ‘भगवान’ नहीं हैं. अपना ध्यान रखें. साथ ही ये प्रार्थना भी है कि आपको आगे और सफलता मिले.

सुनील ग्रोवर के इस ट्वीट के बाद कपिल शर्मा ने भी तुरन्त ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा कि, “मैंने सुबह 6 बजे पैकअप किया है. मैं आपसे मिलने आ रहा हूं. मुझे अक्ल आ गई है और इसके बाद से मैं आपका और भी सम्मान करने लगा हूं.” गौरतलब है कि कल भी कपिल शर्मा ने फेसबुक पर सुनील ग्रोवर से हुई लड़ाई पर सफाई देते हुए कहा था कि हां मेरी और सुनील की लड़ाई हुई है लेकिन लड़ाई किस परिवार में नहीं होती. लोगो ने इस बात को यु ही बड़ा चढ़ाकर पेश किया है. मैं और सुनील एक परिवार की तरह है. मैं अपने परिवार से ज्यादा समय सुनील के साथ में शेयर करता हूँ. हम साथ खाते है और साथ में ट्रेवल करते है. मैं अपने भाई से साल में एक बार मिलता हूँ. लेकिन सुनील से रोज मिलता हूँ.

‘मैंने तुम्हें प्यार किया, तुमने मुझे यूज किया’ करिश्मा पर बरसे उपेन पटेल

कपिल ने आगे कहा कि एक कलाकार के तौर पर मैं सुनील ग्रोवर की बहुत इज्जत करता हूँ. वे मेरे बड़े भाई की तरह है. मैं अपनी पूरी टीम के साथ में एक परिवार की तरह रहता हूँ और लड़ाई किस परिवार में नहीं होती है. हम भी एक नार्मल इंसान है. कपिल ने आगे कहा कि मिडिया को इन छोटी छोटी बातो को बड़ा चढ़ाकर नहीं पेश करना चाहिए. और भी काम है आपको उनपर ध्यान देना चाहिए. आपको बता दे कि खबर थी कि ऑस्ट्रेलिया टूर से लौटते समय कपिल ने सुनील ग्रोवर को खूब खरी खोटी सुनाई थी. और खबरे तो यहाँ तक थी कि कपिल ने सुनील ग्रोवर पर हाथ तक उठा लिया था और सुनील ने द कपिल शर्मा शो छोड़ने तक का प्लान बना लिया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com