सुनिल शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी 2017 में जलवे बिखेरने को है तैयार...

सुनिल शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी 2017 में जलवे बिखेरने को है तैयार…

NEW DELHI: अभिनेत्री आथिया शेट्टी ने कहा कि वह आगामी इंडिया कोचर वीक 2017 में शोजस्टॉपर के रूप में जलवे बिखेरने को बेताब हैं। वह डिजाइनर श्यामल और भूमिका के लिए Ramp पर चलेंगी।सुनिल शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी 2017 में जलवे बिखेरने को है तैयार...अभी-अभी: अफगानिस्तान में हुआ बड़ा आतंकी हमला, अफगानी राष्ट्रपति ने कहा-24 घंटे में दुनिया देखेगी अब पाकिस्तान का महा अंत…

आथिया ने कहा, “मैं इंडिया कोचर वीक के पहले भाग के लिए उत्सुक हूं।” उन्होंने कहा, “एक ब्रांड के प्रतिनिधित्व के लिए रैंप पर वॉक करने से बेहतर कुछ नहीं है। इस शो का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं।” फैशन शो ताज पैलेस होटल में 24 जुलाई से शुरू होगा और डिजाइनर द प्रिसेंज सोइरी नामक कोचर कलेक्शन 26 जुलाई को प्रस्तुत करेंगे।

 

श्यामल और भूमिक समृद्ध भारतीय विरासत और इतिहास की प्रेरणा हैं। अपने सहयोग के लिए रोमांचित श्यामल ने कहा, “चूंकि, इंडिया कोचर वीक में हमारा पहला शो है, हम खूबसूरत आथिया शेट्टी से बेहतर किसी और के बारे में नहीं सोच सकते।”

 

आथिया की प्रशंसा करते हुए भूमिका ने कहा, “वह सुपरस्टार हैं, जो पर्दे पर और बाहर जलवे बिखेरती हैं। उनका शानदार और ग्लैमरस व्यक्तित्व हमारे ब्रांड का प्रतिरूप है और वह इडिया कोचर वीक में हमारी पहली भागीदारी के लिए सही हैं।”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com