सुखबीर सिंह बादल ने कहा- कैप्टन ने मुफ्तखोरी का लालच देकर सत्ता पर कब्जा जमाया
सुखबीर सिंह बादल ने कहा- कैप्टन ने मुफ्तखोरी का लालच देकर सत्ता पर कब्जा जमाया

सुखबीर सिंह बादल ने कहा- कैप्टन ने मुफ्तखोरी का लालच देकर सत्ता पर कब्जा जमाया

कोटकपूरा। शिअद अध्यक्ष एवं पूर्व उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने यहां पोल खोल रैली में कांग्रेस सरकार पर हमला बोला। सुखबीर ने कहा कि कैप्टन ने मुफ्तखोरी का लालच देकर सत्ता पर कब्जा तो जमा लिया लेकिन अब एक साल से लोगों की सुध नहीं ली। कैप्टन पंजाब का खजाना खाली होने की बात कर रहे हैं, जबकि सरकार ने हर वस्तु पर टैक्स लगा दिया है। सुखबीर ने कैप्टन को चैलेंज किया कि दो महीने के लिए सत्ता उन्हें सौंप दें वह खजाना भरकर दिखा देंगे।सुखबीर सिंह बादल ने कहा- कैप्टन ने मुफ्तखोरी का लालच देकर सत्ता पर कब्जा जमाया

कोटकपूरा में पोल खोल रैली में गरजे शिअद प्रमुख, कहा-हर वस्तु पर टैक्स लगा दिया कैप्टन सरकार ने

सुखबीर ने कहा कि सत्‍ता पाने के लिए कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मुफ्तखोरी का लालच देकर लोगों को फंसाया। सुखबीर बादल ने लोगों को अपनी बात समझाने के लिए मुफ्त में चिडिय़ाघर की सैर करने की कहानी सुनाई। उन्‍होंने कहा, एक व्यक्ति ने चिडिय़ाघर बनाया और उसकी टिकट लगाई, लेकिन लोगों ने कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई।

बाद में उसने मुफ्त में चिडिय़ाघर देखने का निमंत्रण दे दिया तो जनता टूट पड़ी। जनता के टूटने पर उसने चिडिय़ाघर बंद करके शेर को खुला छोड़ दिया और लोगों से बाहर निकलने के नाम पर पैसे वसूले।’ सुखबीर बादल ने कहा कि कैप्टन ने भी ऐसा भी कुछ किया। पहले लोगों को मुफ्तखोरी के सब्जबाग दिखाए और अब लोगों को दुखी करने लगे हैं।

अवैध खनन मामले में विधायकों पर कार्रवाई करें मुख्यमंत्री : मजीठिया

पूर्व कैबिनेट मंत्री बिक्रमजीत मजीठिया ने कहा कि अवैध मामले में कांग्रेस के कई विधायकों के नाम सामने आए हैं। सीएम विधायकों पर कार्रवाई करे। अभी तक छोटी मछलियों को ही पकड़ा जा रहा है। रैली में भाजपा के प्रदेश प्रदेश अध्यक्ष कमल शर्मा, पूर्व कैबिनेट मंत्री बिक्रमजीत मजीठिया, बीबी जगीर कौर व सिकंदर सिंह मलूका भी मौजूद रहे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com