सीएम सोरेन के भाई बसंत का असंवेदनसील बयान, जाने क्या कहा

झारखंड की राजनीति में उठापटक जारी है। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने विधानसभा में विश्वास मत हासिल कर लिया है लेकिन उनकी कुर्सी पर मंडरा रहा संकट अभी भी बरकरार है। इसी बीच उनके भाई और दुमका से विधायक बसंत सोरेन ने अजीबोगरीब बयान दिया है। पत्रकारों ने जब उनसे पूछा कि राज्य में जारी सियासी हलचल के बीच वे अचानक दिल्ली क्यों चले गए थे उन्होंने कहा कि मेरे अंडरगारमेंट्स खत्म हो गए थे। उनका यह बयान वायरल हो रहा है।

पत्रकार के सवाल का जवाब देते हुए बसंत सोरेन सिर खुजाते और हंसते हुए कहते हैं, ‘एक्चुअली मेरे अंडरगारमेंट्स खत्म हो गए थे। तो अंडरगारमेंट्स खरीदने मैं दिल्ली चला गया था। मैं अंडरगारमेंट्स दिल्ली से लाता हूं।’ बता दें कि बसंत सोरेन के विधानसभा क्षेत्र दुमका में अलग-अलग घटनाओं में दो नाबालिग लड़कियों की हत्या को लेकर बवाल जारी है। बुधवार को बसंत सोरेन अपने विधानसभा क्षेत्र पहुंचे और पीड़ित परिवार से मुलाकात की।

पीड़िता के परिजनों से मिले विधायक बसंत और नलिन

दुमका शहर में पेट्रोल से जलाकर हत्या कर दी गई नाबालिग छात्रा और रानेश्वर इलाके की एक 14 वर्षीय किशोरी के साथ रेप एवं हत्या मामले में बुधवार को दुमका से झामुमो विधायक बसंत सोरेन एवं शिकारीपाड़ा के झामुमो विधायक नलिन सोरेन पीड़िताओं के आवास पर पहुंचे और शोक संतप्त परिजनों से मिले।

बाद में पत्रकारों से बातचीत में विधायक बसंत सोरेन ने कहा कि डीआईजी और डीसी-एसपी के साथ बैठक कर यहां की विधि व्यवस्था को दुरुस्त करने पर विमर्श करेंगे ताकि ऐसी घटना की पुनरावृति न हो। एक पुलिस पदाधिकारी पर आरोपियों को बचाने के लग रहे आरोप पर विधायक ने कहा कि इस मामले सरकार ने डीआईजी से रिपोर्ट मांगी होगी। रिपोर्ट के आधार पर सरकार उचित निर्णय लेगी।

‘मैं बाहर था,डीसी-एसपी से फोन पर की थी बात’ 

दुमका में पेट्रोल से जलाकर हत्या कर दी गई नाबालिग छात्रा के परिजनों के साथ मुलाकत के दौरान शोक संवेदना प्रकट करते हुए विधायक बसंत सोरेन ने कहा कि यह बहुत ही दुखद घटना है। इस दुख में हमलोग आपके साथ खड़े हैं। विधायक बसंत सोरेन ने कहा कि जिस दिन घटना हुई, मैं बाहर था। वहां से ही मैंने दुमका के डीसी और एसपी को फोन कर हर संभव सहायता करने को कहा था। उसी दिन कुछ घंटे बाद मुझे सूचना दी गई कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

पीड़ित परिवार को सौंपा गया 9 लाख का चेक

इधर दुमका विधायक बसंत सोरेन, शिकारीपाड़ा विधायक नलिन सोरेन एवं जिला परिषद के अध्यक्ष जॉयस बेसरा रानेश्वर इलाके में पीड़िता के गांव पहुंच कर मृत किशोरी के परिजनों से मिले। पीड़ित परिवार को हरसंभव सहायता के साथ सभी मुश्किलों में परिवार के साथ खड़ा रहने की आश्वासन परिवार के सदस्यों को दिया। विधायक बसंत सोरेन के के हाथों पीड़ित परिवार को सरकार की ओर से सहायता राशि 9 लाख रुपए चेक दिया गया। झामुमो विधायकों के साथ पार्टी के केंद्रीय महासचिव विजय कुमार सिंह,दिनेश मुर्मू,अब्दुस सलाम अंसारी, दिलीप साहा, नोसाद शेख, शिवा बास्की और भैरव दत्त सहित कई झामुमो कार्यकर्ता मौजूद थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com