सिर्फ इस वजह के कारण शौचालय जाने वाली लड़कियों का अपहरण करता है यह इंसान, वजह जानकर हो जायेंगे हैरान

आजकल आए दिन अपराध के मामले बढ़ रहे हैं. ऐसे में हाल ही में सामने आए एक मामले में बेटी की चाह रखने वाले 40 वर्षीय व्यक्ति को पश्चिमी दिल्ली से 2 लड़कियों का अपहरण करने के आरोप में गिरफ्तार किकर लिया गया है. जी हाँ, इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान कृष्ण दत्त तिवारी (40) के रूप में हुई है और वह पेशे से चालक है और राजौरी गार्डन में रहता है.

वहीं आगे इस मामले में पुलिस ने बताया कि कीर्ति नगर में जवाहर कैम्प के एक निवासी ने शुक्रवार को अपनी 8 वर्षीय बेटी की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई जो पास के ही एक सार्वजनिक शौचालय में गई थी और अगले दिन सुबह लड़की अपने आप सुरक्षित घर पहुंच गई. वहीं मिली जानकारी के मुताबिक़ इस बारे में जब लड़की से पूछा गया तो उसने बताया कि वह शौचालय गई थी जहां एक व्यक्ति ने उसे अपनी बाइक पर अपने घर ले चलने का लालच दिया. इस मामले में पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) मोनिका भारद्वाज ने बताया कि लड़की रात भर उस व्यक्ति के घर में रही और अगली सुबह उसे उसके घर के पास के एक स्थान पर छोड़ दिया गया. वहीं आगे बात करते हुए लड़की ने यह भी कहा कि आरोपी ने उसे नुकसान नहीं पहुंचाया.

इस देश भक्त ने 31 की उम्र में ही शरीर पर बनवाए 600 से ज्‍यादा महापुरुषों-शहीदों के नाम और फोटो का टैटू

इस मामले में जब आरोपी से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसके दो बेटे हैं और वह हमेशा से एक बेटी चाहता था इस वजह से वह लड़कियों का अपहरण करता था और उन्हें दो तीन दिन अपने पास रखता था और छोड़ देता था. अब इस मामले में पुलिस जांच में लगी हुई है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com