सिरसा : हैरोइन सहित दो व्यक्ति एक महिला काबू

सिरसा में एंटी नारकोटिक सेल ने मंगलवार को 100 ग्राम हेरोइन के साथ एक महिला और दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया। इस दौरान तीनों से एक डस्टर गाड़ी और तीन लाख रुपये की नगदी की भी बरामद की गई। तीनों के खिलाफ मादक अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

एएनसी स्टॉफ डबवाली सहायक सब इंस्पेक्टर सुरेश कुमार ने बताया कि एएनसी के सहायक सब इंस्पेक्टर दलबीर सिंह अपनी टीम के साथ गांव तख्तमल में गश्त कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने गांव तख्तमल के पास एक डस्टर गाड़ी सड़क किनारे खड़ी देखी। गाड़ी चालक ने पुलिस टीम को देखकर गाड़ी मोडकर भागने का प्रयास किया। लेकिन गाड़ी मोडने के दौरान बंद हो गई।

पुलिस टीम ने अपनी गाड़ी डस्टर के आगे लगा दी और डस्टर में बैठी महिला और दोनों व्यक्तियों को काबू कर लिया। टीम ने जब चालक से डस्टर की तलाशी ली तो डैश बोर्ड में तीन लाख रुपये की नकदी बरामद हुई। वहीं गियर बॉक्स के पास एक काले प्लास्टिक की थैली में 100 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पुलिस पूछताछ में आरोपियों की पहचान चरण सिंह पुत्र बन्ता सिंह निवासी गदराना, अमरीक सिंह पुत्र पाला राम निवासी जगमालवाली व कर्मजीत कौर उर्फ पत्नी बलजिंद्र सिंह गांव तारुआना के रूप में हुई है।

तीनों ने बताया कि तीनों हेरोइन बेचने का काम करते है और हेरोइन के पैसे को आपस में बांटे लेते है। तीन लाख रुपये भी हेरोइन बेचकर लाए थे। उन्होंने बताया कि वह हेरोइन गुरमीत पुत्र नामालूम वासी तरण तारण से खरीदकर लाए थे। पुलिस ने तीनों के खिलाफ मादक अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। तीनों को पुलिस रिमांड पर लेगी और मुख्य नशा तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करेगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com