सियासी घमासान तेज शरद पवार और उद्धव ठाकरे की मुलाकात हुई

महाराष्ट्र (Maharashtra) में देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) के सीएम पद की शपथ लेने के बाद से सियासी घमासान तेज हो गया है। शिवसेना और एनसीपी में नेताओं का आपस में बैठकों का दौर जारी है। हर कोई अपने-अपने पक्ष में दावे भी कर रहा है।

शिवसेना और एनसीपी के विधायक होटल में ठहराए गए हैं। शरद पवार और उद्धव ठाकरे की मुलाकात भी हुई है। भाजपा विधायकों की मुंबई में बैठक जारी है। देवेंद्र फडणवीस द्वारा दूसरी बार शपथ लेने के बाद यह पहली बैठक है। यहां जबरदस्त उत्साह है।

विधायकों ने ‘देवेंद्र फडणवीस आगे बढ़ो, हम तुम्हारे साथ हैं’ के नारे लगाए। दिल्ली से पहुंचे पीयूष गोयल और भूपेंद्र यादव भी मंच पर मौजूद रहे। इस बीच खबर है कि एनसीपी अब तक अजित पवार को नहीं मना पाई है। अजित अब भी यही कह रहे हैं कि उनकी पार्टी का भाजपा के साथ जाने में ही फायदा है।

इससे पहले एनसीपी के नेता राजभवन पहुंचे और कहा गया कि पार्टी के सभी विधायक शरद पवार के साथ हैं और उनके समर्थन की चिट्ठी राज्यपाल को सौंप दी गई है। अजित पवार के बाद विधायक दल के नए नेता बनाए गए जयंत पाटिल आज राजभवन पहुंचे और यह चिट्ठी सौंपी। इस लिस्ट में अजित पवार का नाम भी है, लेकिन उनके हस्ताक्षर नहीं हैं, क्योंकि पार्टी का कोई नेता उनसे संपर्क नहीं कर पा रहा है। जयंत पाटिल के अनुसार, वे अजित पवार से मिलने जा रहे हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com