सियासत जंग मायावती ने कहा भाजपा और कांग्रेस एक समान एक सांपनाथ है तो एक नागनाथ…

अखिलेश ने गुरुवार को एक रैली के दौरान कहा कि भाजपा-कांग्रेस दोनों का नजरिया एक जैसा है और दोनों के नेता मिले हुए हैं। समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव और बसपा सप्रीमो मायावती ने छत्तीसगढ़ में कांग्रेस और भाजपा पर निशाना साधा। वहीं, मायावती ने शुक्रवार को रायपुर में कहा कि भाजपा और कांग्रेस एक समान हैं, एक सांपनाथ है तो एक नागनाथ।

अखिलेश ने गुरुवार को पाली तानाखार में चुनावी सभा के दौरान कहा था, दोनों को गरीबों, किसानों, नौजवानों की किस्मत बनाने में उनकी कोई रुचि नहीं है। माना जा रहा है कि मायवती और अखिलेश के इन बयानों से 2019 लोकसभा चुनावों के लिए चल रहे महागठबंधन बनाने के प्रयासों पर विपरीत असर पड़ सकता है।

नोटबंदी का जिक्र करते हुए अखिलेश ने कहा कि, भाजपा और कांग्रेस का नजरिया इस मुद्दे पर एक जैसा है। सच तो यह है कि काले धन को बैंकों में जमा कराया गया। जिन लोगों का काला धन बैंक में जमा हुआ, वह अपने रुपए लेकर विदेश भाग गए। आप देख सकते हैं कि कितने लोग विदेशों की तरफ रुख कर चुके हैं। नोटबंदी की सबसे बड़ी सच्चाई यही है कि, कांग्रेस और भाजपा में किसी तरह का अंतर नहीं है। जो बीजेपी है वही कांग्रेस है, जो कांग्रेस है, वही बीजेपी है।

युवती से दुष्कर्म, जिला पूर्ति अधिकारी के बेटे पर मुकदमा दर्ज …

मायावती ने कहा, ‘छत्तीसगढ़ में हमें पूर्ण बहुमत मिलेगा। यदि किन्हीं परिस्थितियों में जनादेश नहीं मिला तो विपक्ष में बैठेंगे। हम न बीजेपी के साथ जाएंगे और न ही कांग्रेस के साथ। यह दोनों पार्टी गरीब लोगों और दबे कुचले लोगों की हितैशी पार्टी नहीं है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com