'साहो' में विलेन बनेंगे बॉलीवुड के ये तीन हीरो, प्रभास ने खुद चुने ये नाम...जानिए ये कौन

‘साहो’ में विलेन बनेंगे बॉलीवुड के ये तीन हीरो, प्रभास ने खुद चुने ये नाम…जानिए ये कौन

NEW DELHI: बाहुबली से सबके दिलों पर राज करने वाले Prabhas की अगली फिल्म का लोग बेसब्री से इंतजार रहे है। अब जब उनकी अगली फिल्म का नाम सामने आ गया है और शूटिंग भी शुरू होने वाली है।'साहो' में विलेन बनेंगे बॉलीवुड के ये तीन हीरो, प्रभास ने खुद चुने ये नाम...जानिए ये कौनइजरायल ने कहा-भारत का है पूरा कश्मीर, अब भारत को वापस दिलाकर रहेंगे…चाहे उसके लिए अब

प्रभास की अगली फिल्म की कास्ट को लेकर चर्चा हो रही है।  कुछ समय पहले ही इस फिल्म मे उनके साथ काम करने वाली हीरोइन का नाम सामने आया था। हालांकि इसके लिए तय किए गए श्रद्धा कपूर के नाम को सुनकर खुशी कम लोगों को हुई और ज्यादातर लोगों ने इसकी आलोचना की।

 

 

अब इस फिल्म की स्टार-कास्ट से जुड़ा एक और नाम सामने आया है। ये नाम है जैकी श्रॉफ का। जैकी इस फिल्म में विलेन का किरदार करते नजर आएंगे। रिपोर्ट की मानें, तो जैकी के अलावा फिल्म में चंकी पांडे और नील नितिन मुकेश भी निगेटिव किरदार निभाते दिखेंगे। यानी साहो में तीन विलेन होंगे और तीनों बॉलीवुड से। सुनने में आया है कि हैदराबाद में फिल्म का शूट भी शुरू हो चुका है। जैकी भी अगले हफ्ते से फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे।

 

इससे पहले जैकी राम गोपाल वर्मा की सरकार-3 में निगेटिव रोल में नजर आए थे। दिलचस्प बात ये है कि बॉलीवुड के ये तीनों नाम भी प्रभास के ही सुझाए हुए हैं। दरअसल यह प्रभास के होम प्रोडक्शन की फिल्म है। वो चाहते हैं कि फिल्म देश भर में ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचे, इसलिए उन्होंने ये फैसला किया। साहो का कुल बजट डेढ़ सौ करोड़ रुपये है। यह एक साथ हिंदी, तेलुगू, तमिल में शूट होगी और अगले साल तक रिलीज होगी।

 

‘साहो’एक साइंस फिक्शन एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी। ‘साहो’ फिल्म के डायरेक्टर सुजीत की गिनती तेलुगु सिनेमा के बेहतरीन डायरेक्टरों में तबसे हो रही है जबसे उन्होंने शर्वानन्द के साथ फिल्म ‘रन राजा रन’ बनाई थी। उसके बाद सुजीत की मुलाकात बाहुबली स्टार प्रभास से हुई। कहा जाता है कि बाहुबली की रिलीज से पहले ही प्रभास का सुजीत के साथ काम करने का फैसला हो चुका था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com