सावधान: ATM से पैसे निकालने जा रहे हैं तो पहले जरुर पढ़ ले ये खास खबर, नहीं तो....

सावधान: ATM से पैसे निकालने जा रहे हैं तो पहले जरुर पढ़ ले ये खास खबर, नहीं तो….

अगर आप एटीएम से पैसे निकालने जा रहे हैं तो पहले यह खबर पढ़ लें। नहीं तो परेशानी होगी।सावधान: ATM से पैसे निकालने जा रहे हैं तो पहले जरुर पढ़ ले ये खास खबर, नहीं तो....दरअसल, नोटबंदी के बाद जारी 2000  और 500 रुपए के नोटों को लेकर पहले से ही बैंकों  में परेशानी चल रही है। लेकिन अब छोटे नोटों को लेकर भी परेशानी होने लगी है।

कई दिनों से प्रदेश के कई हिस्सों में एटीएम में पैसे खत्म हो गए हैं। बैंकों का कहना है कि आरबीआई पैसे नहीं भेज रहा है। लेकिन इससे लोगों को परेशानी हो रही है।

इसलिए कोटद्वार में नीजि बैंकों के कई एटीम में पैसे नहीं है। वहीं पीएनबी के एक या दो एटीएम में ही पैसे हैं। ऐसे में लोग बैंक पहुंच रहे हैं जहां उन्हें लंबी लाइन में लगना पड़ रहा है।

वहीं आपको बता दें कि, 2000 रुपए के नोट अब एटीएम से नहीं मिल रहे हैं। इसके चलते केवल छोटे नोट ही एटीएम से मिलेंगे। इसके लेकर भी एटीएम सॉफट्वेयर अपडेट हो रहे हैं।

पिछले कुछ महीने से कैश का संकट है। आरबीआई से दो हजार और पांच सौ के नोट नहीं मिल रहे हैं। कोटद्वार में पीएनबी के दो एटीएम हैं। प्रतिदिन एटीएम से 30 लाख रुपये कैश निकासी है। बड़े नोट का संकट होने से 100 और 50 के नोट एटीएम मशीन में डाले जाते हैं, जो कि जल्दी खत्म हो जाते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com