‘साली’ ने साले से नहीं की शादी, तो ‘जीजा’ ने कत्ल कर पेट्रोल से जलाया

दिल्ली के थाना एनएफसी इलाके में हुए ब्लाइंड मर्डर केस को महज चंद घंटों में सुलझाते हुए पुलिस ने आरोपी शरद को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी रिश्ते में मृतिका का जीजा लगता था. उसने गुस्से में गला दबाकर उसकी हत्या की थी. उसे फेंकने के लिए यमुना में ले जा रहा था. तभी गिर पड़ा, फिर बाइक के पेट्रोल से उसे जला दिया.

जानकारी के मुताबिक, 7 अक्टूबर की सुबह 6:30 बजे पुलिस को कॉल आई कि एक जली हुई महिला की लाश एनएफसी खिजराबाद इलाके में पड़ी है. मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि एक एक महिला की अर्धजली लाश पड़ी हुई है. पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके बाद पुलिस द्वारा जांच शुरू कर दी गई.

आरोप है कि शरद नामक आरोपी के पड़ोस में मिट्ठू दास नामक लड़की रहती थी. शरद अपने साले से मिट्ठू दास की शादी कराना चाहता था. लड़की ने शादी करने से इंकार कर दिया. 6 अक्टूबर की रात आरोपी मिट्ठू दास के पास गया. उससे कहने लगा कि तुम मेरी साले से शादी कर लो. इस बार भी मिट्ठू दास ने कहा कि वह उसके साले शादी नहीं करेगी.

इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई. कुछ देर बाद झगड़ा इतना बढ़ गया कि शरद ने बेल्ट से गला दबा कर लड़की की निर्मम हत्या कर दी. इसके बाद उसकी लाश को चद्दर में लपेट कर यमुना नदी में डालने के लिए निकला, लेकिन रास्ते में वजन ज्यादा होने के कारण वह गिर गया. फिर उसने पेट्रोल से शव को जलाया और फरार हो गया.

आरोपी की पत्नी का बुरा हाल

आरोपी शरद की पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल है. उसका कहना है, ‘मेरा सब कुछ लुट गया है. हमको कुछ नहीं मालूम कि ये सब कब और कैसे हुआ. मैं उस समय अपने घर में सो रही थी. मृतिका हमें दीदी बुलाया करती थी. वह हमारे गांव की रहने वाली थी. हम जानते तो ये सब नहीं करने देते. अब हमारा क्या होगा. हमारे दो बच्चे हैं.’

करवा चौथ के दिन खुदकुशी

वहीं, दिल्ली के रोहिणी इलाके में करवा चौथ के दिन एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है. यहां आपसी झगड़े के बाद एक पति ने अपनी पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया. इसके बाद छत से छलांग लगाकर उसने भी खुदकुशी कर ली. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचा, लेकिन पति की मौत हो गई.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com