साथ रहती थी दो लड़कियां फिर हो गया प्यार कर ली ऐसी हरकत, पूरी दुनिया के उड़ गये होश…

साथ में रहते हुए दोनों को प्यार हो गया और दोनों ने शादी करने का फैसला किया. उसके बाद दोनों ने शादी कर ली और अब अलग करने पर आत्महत्या की धमकी दे रहीं हैं. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ दोनों के परिवार के लोगों ने दोनों से अपने सारे रिश्ते खत्म कर लिए हैं.


आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि अब समलैंगिकता को भी मंजूरी मिल चुकी है. ऐसे में एक मामला इसी से जुड़ा हुआ नई दिल्ली से सामने आया है जिसे ओडिशा का बताया जा रहा है. इस मामले में नौकरी के दौरान एक ही साथ रहने पर दो लड़कियों को एक दूसरे से प्यार हो गया. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार इस मामले में ओडिशा में केंद्रपाड़ा जिले के टंटियापाली गांव की निवासी 27 साल की सावित्री परिदा और पट्टामुंडई मंडल की 28 वर्षीय मोनालिसा नायक शादी रचाई है और दोनों लड़कियों ने नोटरी के समक्ष हलफनामा देकर आपस में शादी कर ली है.साथ रहती थी दो सहेलियां हो गया प्यार फिर कर ली ऐसी हरकत, के उड़ गये सबके होश

पैतृक संपत्ति को कानूनी तरीके से अपने नाम कराना जरूरी जानें ये 7 खास बातें…

वहीं इस मामले में बताया जा रहा है कि समलैंगिक शादी के बाद दोनों के परिवार में विरोध किया गया लेकिन उसके बाद उन्होंने धमकी दी कि अगर उनके परिवार वालों ने उन्हें अलग करने का प्रयास किया गया तो दोनों आत्महत्या कर लेंगी. जी हाँ, इस मामले में दोनों लड़कियों के नाम सावित्री और मोनालिसा है. दोनों एक ही कॉलेज में पढ़ती थीं और अपनी पढ़ाई खत्म करने के बाद एक दूसरे के संपर्क में आई थीं. दोनों कटक में स्थित एक निजी कंपनी में नौकरी करती थी और साथ में रहती थी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com