सवेरे उठते ही इन चीज़ों को देखने से होता हैं पूरा दिन बर्बाद....

सवेरे उठते ही इन चीज़ों को देखने से होता हैं पूरा दिन बर्बाद….

बड़े बुजुर्गों को अक्सर ये बातें कहते सुना होगा कि ‘अरे सुबह के समय ये मत करो, दिन खराब हो जाएगा।’ ऐसी कई और तमाम बातें होती हैं जिनके लिए बड़ी उम्र के लोग रोकटोक करते हैं। अगर आप उनकी इन बातों को सीरियस नहीं लेते तो अब से ऐसा करना शुरू कर दो क्योंकि ऐसा नहीं करने से आप अपना बड़ा नुकसान कर रहे होते हैं।सवेरे उठते ही इन चीज़ों को देखने से होता हैं पूरा दिन बर्बाद....

दरअसल, अगर इन बातों पर ध्यान नहीं देते तो आगे चलकर बहुत सी परेशानियों से दो चार होना पड़ता है। आज हम आपको ऐसे ही कुछ चीज़ों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके अगर सुबह के समय दर्शन हो जाएं तो आपका पूरा दिन बेकार जा सकता है। तो आईये जानते हैं की कौन सी हैं वो चीजे जिनका अगर सुबह के समय दर्शन हो तो दिन बर्बाद जा सकता है। 

ऐसा माना जाता है की अगर सुबह के समय कोई व्यक्ति आंख खुलने के साथ ही सबसे पहले आईना देखता है तो उसका पूरा दिन बर्बाद जा सकता है। इससे बचने के लिए बैडरूम में कभी भी आईना नहीं लगाना चाहिए और यदि लगाएं ही ऐसी जगह लगाएं जहां से सुबह उठते ही आपको आईना ना दिखाई देता हो। 

बैडरूम में आईना इस तरह से लगाएं की उसमे आपका बेड दिखाई ना देता हो। इसके आलावा सुबह के समय बेड पर से नीचे उतरने के बाद सबसे पहले अपनी छाया ना देखें। 

इसके अलावा अगर घर में किसी जंगली जानवर जैसा शेर, चीता हाथी आदि की तस्वीर लगी हो तो उसे ऐसी जगह पर लगाएं जिससे की सुबह उठते ही आपकी नज़र उसपर ना पड़े। 

अपनी ही हथेली देखने से चमक उठेगी किस्मत
ऐसा मना जाता है की अगर कोई व्यक्ति सुबह उठकर अपनी हथेली को देखे और उसे तीन बार अपने चेहरे पर स्पर्श करें तो इससे दिनभर रोमांच बना रहता है और पूरा दिन आनंद मय ढंग से बीतता है। इसके पीछे कारण यह है की हर व्यक्ति के हथेली में तीन देवताओं का वास होता है। इसलिए सुबह आंख खुलते ही बिना इधर-उधर देखे सबसे पहले अपनी हथेलियां देखनी चाहिए और उसके पश्चात हथेलियों को अपने चेहरे से स्पर्श करना चाहिए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com