सलमान खान ने रिजिजू के साथ चलाई साइकिल, एयरपोर्ट पहुंचे आसपास के लोगों को भनक तक नहीं…

रेस के दौरान अरुणाचल प्रदेश के सीएम पेमा खांडू और केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने भी सलमान के साथ साइकल चलाई । सलमान ने करीब 10 किलोमीटर तक साइकिल चलाई । साइकिल चलाते हुए सलमान खान का एक वीडियो भी सामने आया है । सलमान खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में बिजी है । शूटिंग से समय निकालकर सलमान अरुणाचल प्रदेश के मेचुका में आयोजित एक एडवेंचर फेस्टिवल में भाग लेने पहुंचे । यहां उन्होंने माउंटेन साइकिल रेस में हिस्सा लेकर फेस्टिवल का उद्घाटन किया ।

इस फेस्टिवल में सलमान अरुणाचल प्रदेश की पारंपरिक वेशभूषा में दिखे। अपने चहेते अभिनेता को देखने के लिए भारी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई थी। सलमान खान के साथ फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के बाल कलाकार मार्टिन रे भी मौजूद थे।

प्रियंका-निक की शादी: जानें किस दिन लेगी सात फेरे…

सलमान खान को रिसीव करने के लिए केंद्रीय गृह राज्यमंत्री किरण रिजिजू हलवारा एयरपोर्ट पहुंचे थे । सलमान खान और रिजिजू की दोस्ती काफी पुरानी है । सलमान खान पिछले 12 दिन से लुधियाना के हयात रिजेंसी में ठहरे थे। वह देर रात होटल से चेकआउट कर गए थे।

सुबह दो कारों में दो अन्य लोगों के साथ एयरपोर्ट पहुंचे और सीधा अंदर प्रवेश कर गए। इस दौरान आसपास के लोगों को सलमान के आने की भनक तक नहीं लगी। एयरफोर्स स्टेशन के बाहर और आसपास कड़ी सुरक्षा थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com