सलमान की गर्लफ्रेंड लूलिया ने खोला अपने और सलमान के बीच का ये बड़ा राज़, बताया...
सलमान की गर्लफ्रेंड लूलिया ने खोला अपने और सलमान के बीच का ये बड़ा राज़, बताया...

सलमान की गर्लफ्रेंड लूलिया ने खोला अपने और सलमान के बीच का ये बड़ा राज़, बताया…

अभिनेता सलमान खान की शादी कब होगी , किससे होगी ? ये सवाल हर वक़्त ट्रेंडिंग टॉपिक बना रहता है. जिस तरह से देश की कुछ समस्याओं का जवाब किसी के पास नहीं हैं, ठीक उसी तरह सलमान खान की शादी का जवाब किसी के पास नही है. सलमान की शादी भी एक बड़ा सवाल है. शायद अब ये खबर इस तरह की अटकलों पर विराम लगाने जा रही है. खैर सलमान खान शादी करें ना करें, उनकी शादी की खबरें जरूर सुर्खियां बन जाती हैं. कैटरीना कैफ से ब्रेकअप के बाद इन दिनों सलमान खान का नाम रूमानिया टीवी एंकर और सिंगर लूलिया वंतूर के साथ जुड़ा है. आप को बतादे लूलिया ने सलमान के साथ अपने रिश्ते को लेकर बड़ा खुलासा किया.सलमान की गर्लफ्रेंड लूलिया ने खोला अपने और सलमान के बीच का ये बड़ा राज़, बताया...

कौन है लूलिया वंतुर

लूलिया वंतुर रोमानिया की रहने वाली है. लूलिया को कथित रूप से सलमान की गर्लफ्रेंड कहा जाता है. बॉलीवुड में उनकी एंट्री एक आइटम नंबर सॉंग से हुई थी. इस मूवी को सलमान के रिश्तेदार अतुल अग्रिहोत्री ने प्रोडूस किया था. हालाकि इस प्रोजेक्ट के बाद लूलिया बॉलीवुड से गायब हो गई. यह चौंकाने वाली बात है कि लूलिया पहले से ही शादीशुदा है.

लूलिया ने सलमान के साथ शादी को लेकर दिया बड़ा बयान

ऐसी खबरें आ रही थी कि सलमान और लूलिया शादी करने वाले हैं, दोनों के परिवार वाले भी राजी हैं, जिस पर लूलिया वंतूर ने मीडिया में बड़ा बयान दिया है. बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए लूलिया वंतूर ने कहा कि मुझे इन सब गॉसिप के बारे में पता है और इनमें कोई भी सच्चाई नहीं है, लेकिन मैं लोगों को रोक नहीं सकती हूं. मैं सलमान खान की बहुत इज्जत करती हूं और मुझे नहीं पता है कि मेरी जिंदगी मुझे कहां लेकर जा रही है.

क्या सलमान करेंगे टिप्पणी?

पहली बार हुआ है कि लूलिया ने खुद अपने और सलमान खान की शादी की खबर पर प्रतिक्रिया दी है, अब देखते हैं कि सलमान खान इस बार भी हमेशा की तरह चुप रहते हैं या फिर अपनी चुप्पी तोड़ते हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com