सरखेज-गांधीनगर हाईवे पर एक तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू कार ने दंपती को टक्कर मार हुआ फरार..

गुजरात के अहमदाबाद में सरखेज-गांधीनगर हाईवे पर एक तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू कार ने दंपती को टक्कर मार दी। इससे दंपती घायल हो गया। घायल दंपती को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। वहीं हादसे की सूचना सोला पुलिस को दी गई।

गुजरात के  में सरखेज-गांधीनगर (एसजी) राजमार्ग पर लापरवाही से वाहन चलाने के कारण अक्सर दुर्घटनाएं होती हैं। बीती रात सिम्स अस्पताल के पास एक बीएमडब्ल्यू कार ने दंपती को टक्कर मार दी, जिससे दंपती को गंभीर चोटें आई हैं और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कार मालिक के खिलाफ मामला दर्ज

कार चालक बीएमडब्ल्यू कार को खेत में छोड़कर भाग गया। घटना की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची। कार में शराब की बोतल मिली। पुलिस ने कार मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

मिली जानकारी के मुताबिक, सिम्स अस्पताल से जायडस अस्पताल के लिए ओवर ब्रिज पर चलते समय एक तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू कार ने दंपती को टक्कर मार दी। हादसे में घायल दंपती को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। हादसे की सूचना सोला पुलिस को दी गई।

कार के अंदर मिली शराब की बोतल

दुर्घटना के बारे में प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, पुलिस ने सोला भागवत से मिली कार में जांच की, जिसमें पता चला कि इस बीएमडब्ल्यू कार के मालिक का नाम सत्यम शर्मा है। कार से सत्यम शर्मा नाम के व्यक्ति के दस्तावेज मिले हैं। पुलिस को कार से शराब की बोतल भी मिली है। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि कार चालक नशे की हालत में कार चला रहा था, जिसकी वजह से यह हादसा हुआ। सोला पुलिस ने कार मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।बता दें कि कुछ समय पहले कार मालिक सत्यम शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे, जिसमें वह 200 की रफ्तार से कार चला रहा था। उसके अन्य वीडियो भी काफी वायरल हुए थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com