सम्बन्ध बनाने से पहले बस ले ले एक बर्फ का टुकड़ा, और लगा दे अपने पार्टनर के इस अंग पर…

वैवाहिक जीवन में रिश्तों में मिठास बरकरार रखने के लिए पति-पत्नी के बीच सेक्स का बहुत महत्वपूर्ण योगदान होता है। लेकिन आजकल के इस भागदौड़ भरी जिंदगी में शादी शुदा जोड़े एक दुसरे को कम समय दे पाते है। ऐसे में वो सेक्स को भी दरकिनार कर देते है। जो शादीशुदा जोड़े सेक्स करते भी है वो बस फार्मालिटी के रूप में करते है। इससे उनके सेक्स जीवन पर भी बुरा प्रभाव पड़ता है।

आज हम आपको कुछ ऐसे टिप्स बताने जा रहे है जिससे आप अपनी लाइफ में सेक्स को कैसे मधुर बनाए और जिंदगी के हसीन लम्हों को और रोमांटिक बना सकते है।

संबंध बनाते वक़्त अगर आप अपने बेडरूम का टेंपरेचर बढ़ना चाहते हैं तो आपको एक ठंडी आइस के टुकड़े का सहारा लेना पड़ेगा। आप अपने पार्टनर को और आपकी तरफ खींचने के लिए उसके संवेदनशील अंगो पर बर्फ के टुकड़े को फिराएं और अपने सेक्स लाइफ में और रोमांच भरें।

बर्फ के टुकड़े को फोरप्ले करते समय इस्तेमाल करना सबसे सही तरीका होगा। फोरप्ले के दौरान आपके पार्टनर के संवेदनशील अंग पर बर्फ को टच कराना महिलाओं के अंदर कामोत्तेजना को बढ़ता है। संबंध बनाते समय बर्फ का टुकड़ा धीरे धीरे प्यार से अपने महिला पार्टनर के शाशीर पर रगड़े और फिर आप महसूस करेंगे की आपके पार्टनर का मूड बदल रहा है।

अपने होठों से बर्फ को पकड़ कर अपने पार्टनर के होंठ पर ले जाएं। इस तरीकों को तब तक करें जब तक वह आपके साथ संबंध बनाने के लिए उतावली नहीं हो जाती।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com