समुद्र में आॅयल टैंकर से टकराया जंगी बेड़ा, 10 नौसेनिक लापता

समुद्र में आॅयल टैंकर से टकराया जंगी बेड़ा, 10 नौसेनिक लापता

सिंगापुर। सिंगापुर के समीप समुद्र में अमेरिकी जंगी बेड़ा यूएसएस जाॅन एस मैक्केन एक व्यापारिक आॅयल टैंकर से टकरा गया। जिस टैंकर से जंगी बेड़ा टकराया उस पर लीबिया का झंडा नज़र आ रहा था। इस टैंकर एलनिक एमसी करीब 600 फुट लंबा और 30 हजार टन वजनी है। इससे बेड़े के टकराने से समुद्री क्षेत्र में एक बड़ी दुर्घटना हुई। इस घटना के बाद करीब 10 अमेरिकी नौसैनिक लापता हो गए तो दूसरी ओर लगभग 5 घायल हो गए।समुद्र में आॅयल टैंकर से टकराया जंगी बेड़ा, 10 नौसेनिक लापता

इस मामले में अमेरिकी नौसेना की 7 वीं फ्लीट ने बताया कि गाइडेंस मिसाईल विध्वंसक यूएसएस जाॅन एस मैक्कैन आॅयल व केमिकल टैंकर एलनिक एमसी से टकरा गया। यह घटना सोमवार की सुबह हुई। इस घटना के बाद बेड़े में अफरा तफरी मच गई। कुछ सैनिक घायल भी हो गए।

अभी-अभी: अमेरिका ने दी पाकिस्तान को चेतावनी, देशों पर आतंकी हमले न हों…

इस घटना के बाद सी हाॅक हेलिकाॅप्टर्स को राहत व बचाव कार्य के लिए भेज दिया गया है। फिलहाल दुर्घटना से होने वाले नुकसान का आंकलन किया जा रहा है। दुर्घटना के बाद नौसेनिकों की तलाश की जा रही है। समुद्र में पहले भी जंगी बेड़े जहाजों से टकराते रहे हैं। एक बाद तो गाइडेड मिसाइल क्रूजर यूएसएस लेक कैंप्लेन पछली पकड़ने की नौका से ही टकरा गई थी।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com