सबसे सफल टोटका : आपके परिवार के बीच अगर बन रही है दूरियां, तो इन तरीको से करे प्रॉब्लम सॉल्व

हमारे जीवन में हर इंसान की कुछ न कुछ अलग आदतें होती हैं। जो हमारे जीवन में गहरा असर डालती है. जिनमें से कुछ आदतें ऐसी होती हैं जो आपके जीवन के लिए खतरनाक हो सकती हैं। और कुछ बहुत अच्छी. हिन्दू  ज्योतिष शास्त्र, वास्तु शास्त्र, सामुद्रिक शास्त्र, ऐसी ही कुछ विधाएं हैं जिनके प्रयोग से हम जीवन में आ रहे संकटों के रुख मोड़ सकते हैं। तकलीफ होने पर लोग इन शास्त्रीय उपायों का प्रयोग करते हैं, लेकिन आज जो हम आपको बताने आपके परिवार के बीच बन  रही दूरियों को कैसे कम की जाये.

बताते चले घर का वास्तु अगर सही हो तो घर में सुख – शांति बनी रहती है, वास्तुशास्त्र चारों दिशाओं से मिलने वाली ऊर्जा तरंगों का संतुलन बनाकर रखता है जिससे व्यक्ति का जीवन भी सं​तुलित रहता है। कुछ चीजें ऐसी होती हैं जो वास्तु को सही रखने में सहायक होती हैं, इनका प्रयोग कर व्यक्ति अपने घर को वास्तुदोष से बचाए रख सकता है।

आइए जानते हैं इनके बारे में 

वास्तुशास्त्र के अनुसार, महीने में कम से कम एक बार मिष्ठान लाकर भगवान को इसका भोग लगाएं और इस प्रसाद को घर के सभी सदस्यों में बांट दें, माना जाता है कि इससे घर का वास्तु सही रहता है और परिवार के सदस्यों के बीच प्रेम बना रहता है।

फल खाकर उनके छिलकों को कूडेदान में नहीं फैंकना चाहिए, इन्हें ऐसी जगह पर डालें जहां से कोई जानवर इन्हें खाकर अपना पेट भर सके, ऐसा करने से व्यक्ति की धन संबंधि समस्याएं दूर होती हैं।

वास्तुशास्त्र के अनुसार, महीने में एक बार किसी भी दिन घर में मिश्री युक्त खीर बनाएं और भगवान को भोग लगाकर परिवार सहित इस खीर का सेवन करें। ऐसा करने से घर में सकारात्मक ऊर्जा का आगमन होता है और घर से नकारात्मक ऊर्जा दूर होती है

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com